नशे में धुत्त होकर युवको ने किया मालगाडी रोकने का प्रयास : सर फटा, मौत

शिवपुरी। खबर आ रही है कि सतनवाडा थाना क्षेत्र के एक गांव के युवको ने शराब के नशे में रेल की पटरी पर खडे होकर सामने से आ रही मालगाडी रोकने का प्रयास किया। इस प्रयास में एक युवक का सर फट गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई और दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है। 

सतनवाड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम सेमरी में आज सुबह शराब के नशे में धुत्त दो युवकों ने रेलवे पटरी पर खड़े होकर सामने से आ रही माल गाड़ी को रोकने का प्रयास किया। ट्रेन की टक्कर से एक युवक का सिर फटने से मौके पर ही मौत हो गर्ई जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्र्ती कराया गया है। उक्त दोनों युवक मायापुर थाना क्षेत्र के ग्राम अगरर्ई के निवासी है। पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी हैै। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार आज सुबह लगभग 7:30 बजे ग्राम सेमरी रेलवे लार्ईन पर दो युवक सरवन पुत्र बाबू आदिवासी और हरिओम पुत्र बाबूलाल आदिवासी निवासीगण शराब के नशे में धुत्त होकर रेलवे लार्ईन पर खड़े हो गए जहां ग्वालियर से शिवपुरी की ओर आ रही मालगाड़ी को नशे में रोकने का प्रयास किया। 

लेकिन मालगाड़ी की रफ्तार अधिक होने के कारण वह नहीं रूक सकी और ट्रेन की टक्कर लगने से पटरी पर खड़े सरवन आदिवासी सिर फट गया और उसने मौैके पर ही दम तोड़ दिया जबकि दूसरा युवक हरिओम ने भागने का प्रयास किया फिर भी वह ट्रेन की चपेट में आकर दूर जा गिरा जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

हादसे के बाद माल गाड़ी के चालक ने ट्रेन को रोका और शिवपुरी स्टेशन पर घटना की सूचना दी। बाद में सिरसौद थाना प्रभारी सुरेश शर्मा मौके पर पहुंचे जहां मृतक के शव को घटना स्थल से उठवाया और घायल को शिवपुरी अस्पताल भिजवाया।