पुरानी रंंजिश के चलते युवक को जमकर पीटा, मामला दर्ज

बैराड़। जिले के बैराड़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम फुलीपुरा निवासी व्यक्ति पर पुरानी रंजिश के चलते उसी गांव के कुछ लोगों द्वारा कुल्हाड़ी एवं डंडों से जानलेवा हमला बोल दिया। जिसकी पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करा दी गई है। बैराड़ पुलिस ने आरोपियों  के खिलाफ धारा 323, 204, 506 एवं 34 के तहत प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार फरियादी कल्ली सैन पुत्र मक्खू सैन उम्र 38 साल, अपने भाई मनीराम के साथ थाने में आकर रिपोर्ट दर्ज कराई कि  दिनांक 8 अप्रैल को लगभग 10:30 बजे वह अपने जानवरों को पानी पिलाने निकल रहा था। तभी पुरानी रंजिश के चलते रामदयाल, बाईसराम यादव,विक्रम यादव, बंटी यादव आए और मुझ से बोले की यह जगह खाली कर दो यह हमारी जगह है। जमीनी विवाद को लेकर दोनों पक्षों में मुंहबाद एवं गालीगलौंच हुई। 

कुछ समय बाद यह गालीगलौंच मारपीट में बदल गई। फरियादी कल्ली ने बताया है कि बाईसराम ने उस पर कुल्हाड़ी से हमला बोल दिया। रामदयाल और बंटी ने उसे डंडों से पीटा तथा विक्रम ने उसे जमीन पर पटक दिया। मेरे चिल्लाने पर उसका भाई मनीराम, रीना बाई आ गई। हमला बर मौका देखकर भाग निकले। भागते समय चिल्लाते जा रहे थे कि यदि घर बेचा तो जान से खत्म कर देंगे। पीडि़त कल्ली सैन यादव दबंगों के भय से घर छोडक़र इधर उधर शरण लिए हुए। पुलिस में मामला दर्ज होने के बाद भी पुलिस द्वारा आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया जा रहा है।