शराब की दुकान पर हफ्ता वसूली करने गए बदमाशों ने की तोडफ़ोड़, मामला दर्ज

शिवपुरी। शहर के सिटी कोतवाली क्षेेत्र के फतेहपुर तिराहे के पास हाल ही में खोली गई देशी शराब की दुकान से हफ्ता वसूलने पहुंचे चार बदमाशों ने टेक्स न मिलने के कारण दुकान में तोड़ फोड़ कर दी और वहां के स्टाफ के साथ मारपीट कर दी। इस घटना में ठेकेदार के कर्मचारी राज बहादुर सिंह सहित सेल्समेन घायल हो गए। इस मामले में पुलिस ने आरोपी चरन सिंह कुशवाह, राजेन्द्र धाकड़, प्रेम कुशवाह और एक अन्य के खिलाफ धारा 327, 294, 323, 427, 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार देशी शराब की दुकान फतेहपुर तिराहे से 600 मीटर दूर कप्तान पाल के मकान में नर्ई आबकारी नीति के तहत खोली गई है। जहां क्षेत्र के बदमाश चरण कुशवाह, राजेन्द्र धाकड़, प्रेम कुशवाह व एक अन्य ने  शराब की दुकान पर पहुंचकर अपनी थाक जमाने का प्रयास किया और ह ता बांधने और फ्री में शराब देने का दवाब बनाया। 

जिस पर सेल्समेन और मैनेजर राजबहादुर सिंह ने बदमाशों को समझाया कि उनकी दुकान अभी-अभी खुली है और शासन के सभी नियमों का उन्होंने पालन किया है। ऐसी स्थिति में वह उन्हें टेक्स क्यों दें। इस बात को लेकर बदमाश इतने उतेज्जित हो गए कि उन्होंने दुकान के स्टाफ के साथ मारपीट कर दी और दुकान में तोडफ़ोड़ कर नुकसान कर वहां से भाग खड़े हुए। पीडि़त स्टाफ घटना के बाद कोतवाली पहुंचा जहां पुलिस ने कंपनी के मैनेजर  राजबहादुर की रिपोर्ट पर आरोपीयों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।