भैंस को लेकर विवाद: कट्टे से मारी गोली,एक युवक घायल

करैरा। करैरा थाना क्षेत्र के सुनारी चौकी क्षेत्र के ग्राम लेंदा में पुरानी रंजिश के बाद आज खेत में भैंस घुस जाने को लेकर दो पक्षों में खूनी संर्घष हो गया। यह विवाद इतना बड़ गया कि एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर देशी कट्टे से फायर ठोक दिया। जिससे एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। जहां युवक की हालात गंभीर बताई गई है। 

जानकारी के अनुसार राजू उर्फ राजवीर पुत्र ठाकुर दास रावत उम्र 28 वर्ष का गांव के ही कल्लू रावत से पुराना विवाद चल रहा था। इसी विवाद के चलते आज कल्लू की भेंस हाकिम के खेत में चली गई। बस इसी बात को लेकर दोनो पक्ष आमने सामने आ गए। जिसपर दोनो पक्षों की ओर से जमकर लात घूंसे चले। 

इतने में भी जब दोनों का विवाद शांत नहीं हुआ तो कल्लू रावत ने देशी कट्टे से फायर ठौंक दिया। यह गोली राजूू के सिर में जा लगी। जिससे राजू मौके पर ही गिर गया। उसके बाद दोनो पक्षों में विवाद होता रहा। परिजनों ने देखा कि राजवीर घायल पड़ा हुआ है तो उसे लेकर करैरा थाने पहुंचे। जहां से पुलिस ने उक्त घायल युवक को उपचार के लिए करैरा उपस्वास्थ्य केन्द्र भिजवाया। जहां युवक की गंभीर हालात को देखते हुए पुलिस ने आरोपी  कल्लू पुत्र रामकिशन रावत और राजन पुत्र गंभीर रावत के खिलाफ हत्या के प्रयास की धाराओं में मामलाा दर्ज कर लिया है।