प्रेरक सम्मेलन: शिक्षकों में आपस में जुतम पैजार

कोलारस। जिले के कोलारस अनुविभाग के रन्नौद कस्बे में आयोजित प्रेरक स मेलन में शिक्षकों में ही जूतम-पैजार हो गया। इस स मेलन में मु य रूप से संकुल प्रभारी देवीलाल राठौर  व जनपद शिक्षा केंद्र बदरवास के बी.ए.सी. अनिल गुप्ता  जनशिक्षा केंद्र के प्रेरक रन्नौद  के समस्त विद्यालय के प्रधान अध्यापक एवं शिक्षक, रन्नौद के गणमान्य नागरिक विशेष रूप से उपस्थित रहे तथा अलाबा विज्ञान मेले का आयोजन भी किया गया। 

लेकिन कार्यक्रम शुरू होने से पूर्व ही विद्यालय पर प्रेरक स मेलन का आयोजन शुरू होने से पूर्व ही विद्यालय के ही दो शिक्षक आपस में भिड़ गये और हंगामा  हो गया। बताया गया है कि  शिक्षक  राजू नामदेव व वादल सिंह यादव का आपस में विवाद हो गया। 

शिक्षक राजू नामदेव का कहना था सभी शिक्षक एवं प्रेरकों को अपनी अपनी कमियो पर ध्यान देना चाइये तो ये बात शिक्षक वादल सिंह यादव को रास नहीं आई और बदरवास जन शिक्षा केंद्र से आये  बी. ए .सी. अनिल गुप्ता और राजू नामदेव पर भरक उठे और कहने लगे कि आप लोगो को शर्म आनी चाइये की आप शिक्षकों में कमी निकाल रहे हो। 

बस इसी बात पर दोनों शिक्षकों के बीच जूतम-पैजार हो गई। इसके बाद सभी शिक्षक यादव को शांत करने में जुट गए और बादल सिंह यादव ने  बी.ए.सी. से कहा मेने मेरे फोन में सब ऑडियो टेप कर लिया है। और वहां से भाग खड़े हुए उसके बाद भी बी.ए.सी.अनिल गुप्ता और संकुल प्रभारी देवीलाल राठौर ने पे्ररको की मीटिंग ली।