वसूली करने गई विद्युत विभाग की टीम को ग्रामीणों ने पीटा,मामला दर्ज

पिछोर। जिले के पिछोर अनुविभाग के भौती थाना क्षेत्र के खोड़ चौकी अंतर्गत ग्राम वीरा में विद्युत विभाग की वसूली करने गए विद्युत विभाग के दल को ग्रामीणों ने खदेडते हुए मारपीट कर दी। इस बात की शिकायत विद्युत विभाग के अधिकारीयों ने खोड़ चौकी में की जहां पुलिस ने आरोपीयों के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा का मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार विद्युत विभाग खोड़ में पदस्थ सहायक प्रबंधक मनोज श्रीवास्तव बीते रोज अपने कार्यालय से मय दल के विद्युत विभाग के बिल की बसूली करने ग्राम वीरा में गए हुए थे। तभी गांव में जब ग्रामीणों से बिल जमा करने की बात कह रहे थे तो बलवीर,अरूण शिवहरे अपने दो अन्य साथियों के साथ आ गए और सहायक प्रबंधक से गांव में लाईट नहीं आने की शिकायत करते हुए नए ट्रासफार्मर रखने की कहने लगे। 

जिस पर मनोज श्रीवास्तब ने पहले बिल जमा करने की बात कही। जिसपर दोनो के बीच कहासुनी हो गई। आरोपीयों ने एकजुट होकर सहायक प्रबंधक की जमकर खबर ली। साथ ही गालियां देते हुए जान से मारने की धमकी दे डाली। इस बात की शिकायत पर पुलिस ने आरोपीयों के खिलाफ धारा 353,186,323,294,506,34 ताहि के तहत मामला दर्ज कर लिया है।