अवैध शराब की 30 पेटीयों के साथ युवक दबौचा

कोलारस । पुलिस अधीक्षक द्वारा चलाए जा रहे जिले भर में अवैध शराब पर रोक प्रतिबंध को लेकर बीती रात कोलारस थाना क्षेत्र में पुलिस ने एक आरोपी को चार पहियो वाहन से अवैध शराब का परिवहन करते हुए दबोच लिया जिस पर से 30 पेटी अवैध शराब जप्त की गई।

जानकारी के अनुसार कोलारस एसडीओपी सुजीत सिंह भदौरियो को मुखिबर द्वारा सूचना मिली की सुरवाया क्षेत्र से कोलारस कि सीमा में एक वाहन अवैध शराब से भरकर आ रहा है। जिसपर एक्शन लेते हुए एसडीओपी भदौररिया ने तत्काल कार्यवाही के निर्दश कोलारस थाना प्रभारी को दिये जिसके बाद कोलारस थाना प्रभारी ने अपने दलबल के साथ जब पड़ौरा पहुंचे और चैकिंग के दौरान चार पहिया वाहन क्रमांक एमपी 33 एल 0508 को पकड़ लिया। 

जिसमें 30 पेटी अवैध रूप से लाई जा रही शराब जप्त कि वाहन के साथ जिसमें आरोपी लक्ष्मण प्रजापति पुत्र रमेश प्रजापती निवासी लुधावली को भी मौके से पकड़ लिया गया । फिलहाल पुलिस ने वाहन सहित अवैध शराब को जप्त कर अपने कब्जे में ले लिया है। और मामला दर्ज कर लिया है। आगे जांच कि जा रही है।

अवैध रूप से शराब पकडऩे कि कार्यवाही में मुख्य रूप से कोलारस एसडीओपी सुजीम सिंह भदौरिया, थाना प्रभारी अवनीत शर्मा, एसआई केपी शर्मा, एसआई सोनम रघुवंशी, एएसआई सुरेश शर्मा, दीवान बृजेश दुबे, उदय तौमर, विपिन भदौरिया, ईतियाज खांन कि प्रमुख भूमिका रही।