सेठ जी की जमीन को कब्जाने वाले पति-पत्नि पर मामला दर्ज

SHIVPURI NEWS | शहर के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के लालमाटी पर स्थित गुप्ता परिवार की 21 बीघा जमीन के कुछ हिस्से पर वहां के रहने वाले एक दंपत्ति ने कब्जा जमा लिया। जिसे खाली कराने पहुंचे गुप्ता परिवार के सदस्यों के साथ उक्त दंपत्ति ने गालीगलौच कर उन्हें जान से मारने की धमकी दी। जिसकी शिकायत पीडि़त ने कोतवाली पहुंचकर दर्ज करा दी। 

जानकारी के अनुसार आशय पुत्र मोहनदास गुप्ता निवासी शंकर कॉलोनी की लालमाटी पर 21 बीघा जमीन है। उसी के पास ही आरोपी सरबर खान अपनी पत्नि रूखसार खान के साथ निवास करता है। जहां दोनों आरोपियों ने श्री गुप्ता की जमीन के कुछ हिस्से पर अपना कब्जा जमा लिया।

जिसे लेकर श्री गुप्ता काफी परेशान थे कर्ई बार तो उन्होंने आरोपीगणों को उनकी जमीन को कब्जा मुक्त करने के लिए आरोपीगणों से कहा लेकिन वह नहीं माने। कल सुबह लगभग 10 बजे श्री गुप्ता वहां पहुंचे और आरोपियों से कहा कि वह अपनी जमीन की बाउण्ड्रीबाल करा रहे हैं। इसलिए उनका जो निर्माण है उसे हटा लें। जिस पर आरोपियों ने श्री गुप्ता के साथ गालीगलौंच शुरू कर दी और उन्हें धमकी दी कि अगर वह दोबारा यहां दिखे तो उन्हें जान से खत्म कर देंगे। 

घटना के बाद पीडि़त आशय गुप्ता कोतवाली पहुंचे जहां उन्होंने आरोपी द पत्ति की शिकायत दर्ज करा दी। पुलिस ने इस मामले में दोनों पति पत्नि के खिलाफ धारा 294, 427, 506, 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।