जुताई के पैसे नहीं दिए तो बाईक में लगा दी आग

KOLARAS NEWS | जिले के कोलारस अनुविभाग के रन्नौद थाना पुलिस ने ग्राम ढेंकुआ में कल हुए झगड़े के मामले में दोनों पक्षों पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

एक ओर जहां पहले पक्ष ने आरोप लगाया है कि आरोपी जाट परिवार ने उनकी खेत जुतार्ई के एवज में दी जाने वाली मजदूरी नहीं दी और मांगने पर उनकी मारपीट की और बाइक जला दी। जबकि दूसरे पक्ष का आरोप है कि आरोपीगणों ने स्वयं ही अपनी बाइक जलार्ई है और उनके पिता की मारपीट भी की है। 

जानकारी के अनुसार कल शाम 5 बजे ग्राम ढेंकुआ में रहने वाले यादव परिवार और जाट परिवार के बीच झगड़ा हो गया। पहले पक्ष के रविन्द्र यादव ने थाने पहुंचकर आरोपी सुरजीत जाट और सुभाष जाट निवासी गिलटोरा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है कि आरोपीगणों ने उनका मेहनताना नहीं दिया और इसी बात को लेकर आरोपीगण झगडऩे को तैयार हो गए।

जहां आरोपियों ने उसकी बाइक भी जला दी। पुलिस ने इस मामले में दोनों आरोपियों के खिलाफ भादवि की धारा 435, 294, 323, 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

वहीं दूसरे पक्ष के मुन्ना जाट निवासी गिलटोरा की रिपोर्ट पर से आरोपी रिंकू यादव, चन्द्रभान यादव और उसके दो भाईयों के खिलाफ शिकायत की है कि चारों आरोपियों ने मिलकर उसकी बस से उतरे समय मारपीट कर दी और मामले को पेचीदा बनाने के लिए उन्होंने स्वयं ही अपनी बाइक में आग लगा ली और उनके खिलाफ भी प्रकरण दर्ज करा लिया। विरोधा भास और ग्रामीणों से पूछताछ के बाद पुलिस ने दोनों प्रकरणों को संदिग्ध मानते हुए जांच शुरू कर दी है।