सिद्वेश्वर मंदिर प्रांगण में सीएम होगें लाईव, जरूरत से ज्यादा हो तो यहां छोड़ जाईए

शिवपुरी। राज्य शासन के निर्देश अनुसार सिद्धेश्वर महादेव मंदिर प्रांगण में 14 जनवरी 2017 को आनंदम उत्सव कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। जिसमें नेकी की दीवार परिकल्पना के तहत जो आपके पास अधिक है, यहां छोड़ जाए। जो आपकी जरुरत का है यहां से ले जाए। हेतु विभिन्न स्वयंसेवी संस्थाओ से अनुरोध किया गया है कि आपकी आवश्यकता से अधिक वस्तुएं जरुरतमंद व्यक्तियों के लिए ? नि:शुल्क उपलब्ध कराने हेतु आयोजन स्थल पर भिजवाने का कष्ट करें।

मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान 14 जनवरी को प्रात: 11 बजे एक साथ पूरे प्रदेश को संबोधित करेंगे, उनके भाषण को पढऩे और देखने के लिए जिला मु यालय पर सिद्धेश्वर महादेव मंदिर प्रांगण में एलईडी लगाकर सीधे प्रसारण की व्यवस्था की जाएगी।

आंनदम कार्यक्रम के तहत जरुरतमंद व्यक्तियों को उनकी जरुरत की वस्तुए उपलब्ध कराई जाएगी। ये वस्तुए उन व्यक्तियों से प्राप्त की जाएगी जिनके पास अधिक मात्रा में है या उसके लिए अनुपयोगी है। इस आयोजन को सफल बनाने हेतु जनप्रतिनिधियों, स्वयंसेवी संस्थाओं और आनंदको की संक्रिय भागीदारी भी सुनिश्चित की जाएगी। ताकि यह कार्यक्रम समाज एवं जनता का कार्यक्रम बन सके।