पीठ पीछे हो रही थी आपस में बहनो के साथ अय्याशी, इस कारण हुई लाली की हत्या

नरवर। जिले के नरवर थाना क्षेत्र के नरवर कस्बे मेें ही पिछले पांच माह पहले अज्ञात युवक की लाश मिलने के मामले में पुलिस ने मर्ग जांच पर से हत्या का मामला दर्र्ज कर लिया है। आरोपी अभी फरार बताये जा रहे है। 

जानकारी के अनुसार बीते 20 जून को पुलिस को नरवर में पुलिया के पास एक युवक की लाश पड़ी मिली। पुलिस ने उक्त युवक की शिनाक्त लाली उर्फ बालकिशन कुशवाह निवासी पोहा के रूप में की। युवक की लाश का पीएम कराकर पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला विवेचना में ले लिया। पीएम रिपोर्ट में युवक की हत्या का कारण सिर में चोट लगने से आया। 

इस मामले की जांच करते हुए थाना प्रभारी सुरेश नागर ने जब गहन पडताल की तो सामने आया कि मृतक लाली के दो दोस्त देबेन्द्र और राजू से घनिष्ट संबंध थे। इन्ही संबंधों के चलते तीनो का आपस में एक-दूसरे के घर आना जाना था। और इसी घनिष्ठता के चलते देबेन्द्र के संबंध लाली की बहिन से बन गये। 

वही दूसरी ओर लाली के भी राजू की बहिन के साथ संबंध बन गये। दोनो आरोपी राजू और देबेन्द्र घटना के दिन लाली के घर पहुॅचे और लाली को अपने साथ लेकर आ गये। तीनों में अबैध संबंधों के चलते विवाद भी हुआ और तीनों बाईक से पुलिया पर पहुॅचे और दोनो आरोपीयों ने मिलकर लाली की हत्या कर दी। इस पूरे मामले की पड़ताल टीआई सुरेश नागर एएसआई संजीव परसे और आरक्षक दिनेश यादव ने गंभीरता से करते हुए मामले की जांच के उपरांत दोनो दोस्तों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।