ईद मिलादुन्नवी के चल समारोह का इंडियन मुस्लिम ब्रदरहुड कमेटी ने किया भव्य स्वागत

शिवपुरी। शहर में आज पूरे दिन ईद मिलादुन्नवी की धूम रही। इसके चलते शहर की तमाम मुस्लिम समाज द्वारा शहर में निकाले धूम-धाम के साथ जुलूस निकाला गया। यह जुलूस शहर के मु य मार्गों से होते हुए शहर में से गुजरा। जहॉ तमाम मुस्लिम संस्थाओं ने जगह-जगह इस जुलूस का स्वागत किया। 

इस जुलूस में सवसे अहम योगदान इंडियन मुस्लिम ब्रदर हुड कमेटी ने निभाया। ब्रदर हुड कमेटी द्वारा मुस्लिम समाज द्वारा निकाले गये जुलूस का शहर के माधब चौक पर जोरदार आतिशबाजी के साथ स्बागत किया। साथ ही इस जुलूस में आये शहर के प्रमुख मुस्लिम समुदाय के प्रतिष्ठित लोगों का माला पहनाकर स्बागत किया गया।

इस भावपूर्ण स्बागत को देखकर शहर के प्रतिष्ठित मुस्लिम लोगों ने भी गदगद होकर गले लग कर और माला पहनाकर ब्रदर हुड कमेटी को भी स मानित किया। कमेटी को स मानित करने बालों में अब्दुल रफीक (अप्पल भाई), इरशाद पठान, साजिद विद्यार्थी प्रमुख रहें।

वही ब्रदर हुड कमेटी के विक्की पठान, एरिस अफगानी, आशिक पठान, इमरान खांन (रज्जाक),अजहर खांन,सोहिल पठान, गोलू पठान, चांद पठान,आविद पठान, आकिल अफगानी,नवेद अहमद,ऐरिस खांन,याशिर पठान,ऐजाज खांन,अकरम खांन(कल्लू),आकिब पठान और फैजान पठान ने जुलूस का स्वागत करते हुए समाज के सभी लोगों के लिए विरयानी का वितरण किया।