मिट्टी से भरे ट्रेक्टर- ट्रॉली पुलिया में गिरे,मिट्टी में दबकर एक मजदूर की मौत,तीन घायल

शिवपुरी। अभी-अभी खबर आ रही है कि शहर के देहात थाना क्षेत्र के ग्राम ककरबाया के पास एक मिट्टी से भरे टे्रेक्टर-टॅ्राली ने पुलिया में गिर जाने से ट्रेक्टर पर सवार चार लोग मिट्टी में दब गये। इनमें से एक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। घटना के एक घण्टे तक डायल 100 भी मौके पर नहीं पहुॅच सकी। 

जानकारी के अनुसार ग्राम रातौर से ट्रेक्टर-ट्रॅाली में ईंट के लिए मिट्टी भरने गये हुए थे। मिट्टी भरकर लौटते समय चारो लोग टे्रक्टर पर सबार होकर आ रहे थे। जैसे ही ट्रेक्टर ग्राम ककरबायां के रास्ते में फोरलाईन पर चढ़ा ट्रेक्टर का संतुलन विगड़ गया और मिट्टी से भरा टे्रक्टर-ट्रॉली पुलिया में जा गिरे। इस घटना में ट्रेक्टर पर सबार मिथुन पुत्र बंसती आदिवासी उम्र 24 वर्ष की मौके पर ही मिट्टी में दब जाने से मौत हो गई। 

इस घटना में ट्रेक्टर चला रहे अमरजीत पुत्र महेश प्रजापति उम्र 25 वर्ष निवासी घोषीपुरा ,शिवराज पुत्र टुण्डा आदिवासी उम्र 22 वर्ष निवासी ठकुरपुरा और धर्मेंद्र पुत्र रमेश आदिवासी उम्र 25 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गये है।

घायलों की सूचना स्थानीय राहगीरों ने 108 को दी। जिसने मौके पर पहुॅचकर हिटेची की मदद से तीनों घायलों को मिट्टी से निकाला, वही एक युवक को मिट्टी से निकालपाते तब तक उसकी मौत हो गई। घायल तीनों युपकों को 108 लेकर जिला चिकित्सालय पहुॅची। जहॉ तीनों घायलों का इलाज जारी है।  इस बात की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को भी दी। पंरतु घटना के एक घण्टे बाद तक पुलिस मौके पर नहीं पहुॅच सकी।