राजस्थान की अपहृतों की लाशों को जलाकर शिवपुरी में फैक देता है डकैत उपाई

शिवपुरी। शिवपुरी जिले का 30 हजार का ईनामी डकैत पुलिस के लिए अभी तक एक पहेली बना हुआ है। डकैत उपाई यादव राजस्थान की सीमा से कई अपहृतों को मार कर शिवुपरी जिले की सीमा के जंगलो में जला देता है। जिससे इन लाशो की पहचान न सके इसका खुलासा  उपाई यादव की गिरोह के पकडे गए सदस्यो ने राजस्थान की पुलिस को किया है। 

जैसा कि विदित है कि जिले के सीमा से राजस्थान का बॉर्डर है। और बदरवास थाने के जंगल राजस्थान के सीमा से मिलते है। अभी हाल में ही उपाई यादव द्वारा राजस्थान के कस्बाथाना थाने की सीमा से किए गए एक अपहत्त को मार कर उसकी लाश को बदरवास थाना क्षेत्र के जंगल में दफना दिया गया था। 

इसी प्रकार बदरवास क्षेत्र में अधजली लाशो के मिलना भी एक रहस्य ही रह जाता था। इस रहस्य से पर्दा उठाया है। कस्बाथाना पुलिस की गिर त में बीते रोज आए डकैत सुघर व नरेश ने शिवपुरी जिले के तेंदुआ थाना क्षेत्र के डकैत उपाई यादव के बारे में किया है इस बात की पुष्टि कस्बाथाना प्रभारी रतन भाटी ने की है

पुलिस की गिरफ्त में आए डकैतों से कुछ और खुलासे भी हो सकते हैं यहां बता दें कि जिले की सीमा में जली हुई लाशें मिलती रहीं हैं और पुलिस के लिए आज भी वे अबूझ पहेली बनी हुर्ह हैं,हालांकि पुलिस ने बीते दिनों बॉर्डर बैठक आयोजित की थी जिसमें राजस्थान और मध्यप्रदेश पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में न सिर्फ उपाई बल्कि कुछ अन्य डकैतों को भी पकडऩे की रणनीति तैयार की थी। 

पुलिस के पास फोटो तक नहीं उपाई का: 
शिवपुरी के तेंदुआ इलाके से हत्या कर फरार हुआ 30 हजार के इनामी डकैत उपाई यादव घटना के दौरान नाबालिग था और बाद में फरार हो गया था खासबात यह है कि पुलिस के पास रिकॉर्ड में उपाई का कोई भी फोटो मौजूद नहीं हैं पुलिस सूत्रों की मानें तो राजस्थान पुलिस द्वारा पकड़े गए दोनों आरोपियों की निशानदेही से उपाई तक पहुंचने की रणनीति तैयार की जा रही है। 

बस लूट कर फैलाई थी सनसनी: 
उपाई ने बदरवास में एक यात्री बस को लूटकर इलाके में सनसनी फैला दी थी और तब से ही उपाई अपहरण सहित लूट की कई वारदातों को जिले में अंजाम दे चुका है उपाई खासकर राजस्थान व मप्र के सीमावर्ती इलाके में ही वारदातों को अंजाम देता है।