नगर पालिका कार्यालय में पुलिस को देखकर मची भगदड़

शिवपुरी। इन दिनों नगर पालिका में नगर पालिका में पुलिस का खौफ बरकरार हैं कल कोतवाली पुलिस ने नपाध्यक्ष मुन्नालाल कुशवाह बीपीएल काण्ड में बीपीएल सेक्सन के बाबू राजेश कुशवाह को गिर तार कर लिया था। वहीं 14 लाख रूपए के कुटेशन घोटाले में भी एफआर्ईआर को संकेत मिल रहे हैं। जिससे नगर पालिका में हडक़ंप पूर्र्ण स्थिति हैं। 

आज सुबह देहात थाने के चार पुलिस कर्र्मी वाहन में सवार होकर नगर पालिका कार्यालय पहुंचे जिन्हें देखकर नपा में खलबली मच गर्ई और कर्र्मचारी इधर उधर होते देखे गए, लेकिन जब उन्हें पता लगा कि पुलिस वहां किसी आरोपी को पकडऩे या जांच के लिए नहीं आर्ई है। पुलिस तो सिर्फ थाने में लगी मरकरी को ठीक कराने वहां पहुंची है।  

क्योंकि नगर पालिका में इन दिनों में मायूसी छाई हुई है। हर जगह भ्रष्टाचार ही भ्रष्टाचार नजर आ रहा है। जिससे अधिकारी और कर्मचारी खौफजदा है। इस कारण कोर्ई भी काम नगर पालिका कार्र्यालय में नहीं हो रहे हैं। इससे परेशान पुलिस कर्र्मी आज नपा कार्यालय पहुंचे और अपनी मरकरी को ठीक कराया। लेकिन इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि पुलिस का खौफ नपा कर्मचारियों और अधिकारियों पर किस तरह हावी है।