अतिक्रमण का ब्रांड ए वेसडर बना प्रज्ञा बाल मंदिर स्कूल टूटेगा, नोटिस जारी

शिवपुरी। शहर में अतिक्रमण का ब्रांड़ एम्वेसडर कहे जाने बाले प्रज्ञा बाल मंदिर स्कूल की बिल्डंग को प्रशासन ने अपना निशाना बना लिया है। इस अतिक्रमण के चलते लोगों को हो रही परेशानी को देखते हुए प्रशासन ने आज इस स्कूल के संचालक को नोटिस जारी करते हुए इस अतिक्रमण से संबधिंत दस्ताबेज मांगे है।

विदित हो कि इस मामले को सबसे पहले शिवपुरी समाचार डॉट कॉम ने प्रमुखता से अतिक्रमण का ब्रांड एमेस्डर, आखिर भाई यह किसका दामाद है नामक शीर्षक को प्रमुखता से उजागर किया था। इस खबर को प्रशासन ने संज्ञान में लेते हुए नोटिस जारी कर दिया है। 

बताया गया है कि स्कूल संचालक को जारी नोटिस में स्कूल के भबन निर्माण से संबधित समस्त अभिलेख यथा भूमि स्वामी स्तत्व संबंधी दस्तावेज, नजूल एनओसी टाउन एवं कंट्री प्लानिंग की एनओसी,नगर पालिका से भबन निर्माण अनुमति, नक्शा ले आउट, स्वीकृति व अन्य सुसंगत दस्तावेज की प्रमाणित प्रति सहित अपना जबाव इस कार्यालय में सात दिन में उपस्थिति होकर प्रस्तुत करें। 

अगर सात दिन में नोटिस का जबाव उक्त स्कूल संचालक द्वारा नहीं दिये गये तो उक्त स्कूल संचालक के खिलाफ अतिक्रमण को तोडने की कार्यवाही की जायेगी।