पहले वाले पति ने साले की कुल्हाड़ी से काट कर हत्या

कोलारस। जिले के कोलारस अनुविभाग के तेंदुआ थाना क्षेत्र के ग्राम खरई में एक जीजा ने अपने ही नाबालिग साले की कुल्हाड़ी से काट कर हत्या कर दी। कुल्हाड़ी के वार से साले की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। आरोपी जीजा हत्या के बाद मौके से फरार हो गया। 

जानकारी के अनुसार रचना पुत्री महेश जाटव निवासी खरई की शादी चार साल पहले देवरी राजस्थान के राकेश पुत्र बनबारी लाल के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही ससुराल वाले रचना को परेशान करते से इसके चलते रचना अपने मायके में आकर रहने लगी। परिजनों ने घर बैठी जवान बैटी को देखतेे हुए उसकी दूसरी शादी रौंदा गांव में कर दी।

इस शादी के बाद से ही सामान के लेन-देन को लेकर पहले पति और महिला के परिजनों के बीच विवाद चल रहा था। बीते रोज इसी विवाद के चलते कोटानाका में राधाबल्लभ श्रीवास्तव के खेत की बटाई पर सोने गया बेटा छोटू उम्र 15 वर्ष अपने चचेरे भाई सुदामा के साथ रखवाली करने गया हुआ था। तभी आधी रात के लगभग पहला जीजा राकेश आया और सो रहे छोटू पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। 

इस हमले को देखकर खेत में पानी दे रहे चचेरा भाई सुदामा दौडक़र आया तब तक आरोपी मौके से भाग गया। जाकर देखा तो छोटू ने भी दम तोड़ दिया। इस बात की शिकायत परिजनों ने तेंदुआ थाने में की जहॉ पुलिस ने आरोपी पूर्व जीजा राकेश और उसके पिता बनबारी के खिलाफ 302,34 ताहि के तहत मामला दर्ज कर लिया है।