108 के प्रभारी ने चालक को पीटा, सौंपा ज्ञापन

शिवपुरी। जिले में संचालित 108 इंमरजेंसी एंवुलेंस के स्टॉफ ने आज एक राय होकर अपने ही प्रभारी के खिलाफ मौर्चा खोल दिया। 108 के स्टॉफ का आरोप है कि अभी आये नये प्रभारी हमारे साथ अभद्र व्यबहार करते है। और कल तो हद करते हुए एक चालक के साथ मारपीट करते हुए जाति सूचक गालीगलौच करने का आरोप लगाते हुए एसडीएम को ज्ञापन सौंपा है।

जानकारी कें अनुसार डायल 108 के सभी कर्मचारी और चालकों ने आज एसडीएम रूपेश उपाध्याय को ज्ञापन सौपते हुए बताया है कि 108 के प्रभारी विवेक दुवे बीते रोज जब होटल पर खाना खा रहा था तो अपने 4 अन्य साथियों के साथ होटल पर आये और बोले की तू यहॉ क्या कर रहा है और गालीगलौच करते हुए अभद्रता करते हुए मारपीट कर दी।

इतने मेंं ही प्रभारी का मन नहीं भरा तो प्रभारी विवेक दुवे ने शराब के नशे में जाति सूचक गालियां दी। इस बात से परेशान होकर आज शिवपुरी जिले के समस्त 108 के स्टाफ ने एक मत होकर अपने अधिकारी के  िालाफ मौर्चा ाौल दिया। 

इनका कहना है
मुझे अभी शिवपुरी आये हुए तीन से चार दिन हुए है मेने किसी के साथ कोई अभद्रता नहीं की है। इतना जरूर है कल एक हमारा ड्रायवर ड्रिंक किये हुए डयूटी पर था। जिसे मेंने ड्रिंक कर गाड़ी चलाने की मना किया था। मैं क्यो अभद्रता करूंगा।
विवेक दुवे
प्रभारी 108 जिला शिवपुरी