प्राइवेट कार में बत्ती लगाकर घूम रहा था आरटीओ हवलदार का ड्रायवर

शिवपुरी। परिवहन मंत्री ने विभागीय अधिकारियों को अवैध बत्तीवाली गाड़ियों के खिलाफ कार्रवाई के आदेश दिए हैं और यहां परिवहन विभाग में पदस्थ हेड कांस्टेबल शशि भारद्वाज का ड्रायवर प्राइवेट कार में नीली बत्ती लगाकर घूम रहा था। मीडिया ने जब कार को पकड़ा तो खुद शशि भारद्वाज मौके पर आ गया और गाड़ी लेकर फरार हो गया। पुलिस कार की तलाश कर रही है। 

जानकारी के अनुसार आज शाम शहर की सड़कों पर एक स्वीफ्ट डिजायर कार क्रमांक एमपी 33 सी 0007 शहर में घूम रही थी। इस गाड़ी में महज एक ड्रायवर कल्लू शर्मा निवासी खुड़ा मौजूद था। तभी अचानक मीडिया की नजर इस गाड़ी पर पड़ी। गाड़ी को रोककर पूछताछ की तो सामने आया कि यह गाड़ी आरटीओ ऑफिस में पदस्थ प्रधान आरक्षक शशि भारद्वाज की है।

इस बात की सूचना मीडिया ने पुलिस को दी। पुलिस से पहले उस स्थान पर खुद शशि भारद्वाज पहुॅच गये और गाड़ी को रबाना कर दिया। बाद में कोतवाली टीआई संजय मिश्रा मौके पर पहुॅचे इससे पहले पुलिस से तो निपटने की कह कर उक्त आरक्षक मौके से चला गया। बताया गया है कि यह गाड़ी किसी गिरीश दुबे के नाम से रजिस्ट्रेट है। इस गाड़ी को प्रधान आरक्षक शशि भारद्वाज उपयोग करते है। 

इनका कहना है
शहर में आज परिवहन का विशेष चेंकिग अभियान चल रहा है। उसके लिये गाड़ी को बुलाया होगा। वैसे अभी में खुद अपनी गाड़ी से घूम रहा हॅू। शशि हमारे कार्यालय में प्रधान आरक्षक के पद पर पदस्थ है। अगर ड्रायवर बत्ती लगाकर घूम रहा है तो में दिखवाता हूॅ। अगर ऐसा हुआ तो गाड़ी पर जुर्माना किया जायेगा।
विक्रमजीत सिंह कंग
आरटीओ शिवपुरी

मैं खुद मौके पर पहुॅचा तब तक गाड़ी वहां से भाग गई। मैंने कंट्रोल रूम को इस गाड़ी का नंबर बता दिया है। शहर में इस गाड़ी का पॉइट वायरलेस पर दे दिया है लेकिन अभी तक गाड़ी पकड़ी नही हुई है। जैसे ही गाड़ी पकड़ी जायेगी कार्यवाही की जायेगी। 
संजय मिश्रा
टीआई कोतवाली