नशे में धुत्त आरक्षक ने युवक के सर में लठ्ठ ही लट्ठ बरसाए, एफआईआर

पोहरी। छर्च थाने में पदस्थ एक आरक्षक ने बीती रात शराब के नशे में एक युवक को इतना पीटा कि मरणासन्न हालत मेंं पहुंंच गया और उसे पोहरी अस्पताल में भर्ती कराया गया। बताया जा रहा है कि इस युवक के साथ-साथ तीन अन्य युवकों के साथ भी आरक्षक ने मारपीट की है। 

छर्च थाना प्रभरी दिनेश राजपूत मामले को संभालने की कोशिश कर रहे हैं। उनका कहना है कि घायल युवक शराब के नशे मे था और उसने पुलिस से मुहवाद किया जिसमें धक्का लगने से युवक जमीन पर गिर गया और एक पत्थर से सिर टकराने से वह घायल हो गया। जबकि एसपी यूसुफ कुर्रेशी ने आरोपी सिपाही को सस्पेंड कर दिया है एवं उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिए हैं। 

जानकारी के मुताबिक छर्च निवासी लखन उम्र 30 वर्ष पुत्र मथुरा जाटव, नारायण एक चबूतरे पर बैठा था। इसी दौरान पुलिस थाने में पदस्थ आरक्षक रवि कुमार वहां कुछ अन्य पुलिसकर्मियो के साथ आया और लखन के साथ गाली गलौच करने लगा। इसी दौरान सिपाही ने लखन के सिर पर लठ्ठ मार दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल होकर मौके पर बेहोश हो गया। बताया जा रहा है कि घायल युवक के सर में 9 टाकें आए है। 

आरक्षक ने लखन के अलावा उसके मित्रो से भी मारपीट की और मौके से फरार हो गया। बाद में लखन के परिजन व अन्य ग्रामीण उसे घायल अवस्था में लेकर पोहरी अस्पताल पहुंचे जहां उसका इलाज कराया गया।