मडीखेड़ा डेम में गिरी बुलेरो, SAF जवान और पुलिस आरक्षक सहित 3 की मौत

सतेन्द्र उपाध्याय/शिवपुरी। अभी-अभी खबर आ रही है कि जिले के नरवर थाना क्षेत्र मड़ीखेड़ा डेम में एक अनियत्रिंत बुलेरो जा गिरी। जिससे बुलेरो में सवार एक एसएएफ का जवान, एक पुलिस आरक्षक सहित तीन लोगो की मौत हो गई। इस घटना में कार में सवार एक अन्य एसएएफ का जवान तैरकर जिंदा निकल आया है। इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक मो.युसुफ कुरैशी मौके पर पहुॅच गये है। खबर लिखे जाने तक रेस्क्यू जारी है जिसमें दो युवको की लाश बाहर निकाल ली है।

जानकारी के अनुसार शिवपुरी से गाड़ी की सर्विस कराने की कहकर निकले एसएएफ के जवान आदेश भदकारिया पुत्र आरडी बंसकार जो कि विदिशा में मध्यप्रदेश पुलिस के आरक्षक के पद पर पदस्थ है। छुट्टी पर अपने घर आया हुआ था। तभी अपने साथियों अजय बंशकार जो कि एसएएफ के सैनिक है और अपने एक अन्य साथी मोनू परिहार के साथ शराब की पार्टी मनाने मगरौनी आदेश की बुलेरो क्रमांक एमपी 33 टी 1036 से घर से निकले थे। 

बताया गया है कि चारो ने मिलकर मगरौनी में शराब पार्टी की। उसके बात नशे में घुत्त होकर वहां से निकले तो तो गाड़ी को अनियत्रित चलाते हुए मडीखेड़ा डेम में जा गिरे। इस घटना में श्रीनिवास तो तैरकर बाहर निकल आया लेकिन बुलेरों में सवार अजय वंशकार और मौनू परिहार डूब गए। दोनों की लाश को पुलिस ने रेस्क्यू करके बाहर निकाल लिया। जबकि आदेश भदरैलिया की लाश नहीं मिल पाई है।

बताया गया है आदेश भदकारिया विदिशा में पुलिस आरक्षक के पद पर पदस्थ है। इसके पिता आरडी बंसकार रिटार्यर रेंजर है। बताया यह भी गया है कि चारों को शराब के नशे में धुत्त मगरौनी चौकी प्रभारी ने रौका था। उसके बाद भी यह लोग नहीं रूके। दो जगह इनकी बुलेरो दुर्घटना ग्रस्त होते बची थी और आगे आकर डेम में जा गिरी। खबर लिखे जाने तक रेस्क्यू जारी है। आदेश की लाश पुलिस को नहीं मिली है जबकि बुलैरो को पुलिस ने बाहर निकाल लिया है।