पत्नि पर शक के चलते पति ने दाग दिया गर्म चमीटे से, अस्पताल में भर्ती

शिवपुरी। जिले के अमोला थानान्तर्गत ग्र्राम नारई में निवासरत एक पति ने अपनी ही पति की मारपीट करते हुए गर्म चमीटे से दाग दिया। इस बात की शिकायत महिला ने अमोला थाने में की जहॉ पुलिस ने महिला की गंभीर हालात को देखते हुए जिला चिकित्सालय रैफर कर दिया है।

जानकारी के अनुसार अमोला के ग्राम नारई में निबासरत रामबाई पत्नि गणेशा आदिवासी उम्र 35 वर्ष के साथ शराब के नशे में मारपीट कर डाली। महिला ने बताया है कि घर चलाने के लिये वह मजदूरी करके अपना और अपने बच्चो का पेट पालती है। 

बीते रोज महिला रामबाई मजदूरी करने गांव में ही गई हुई थी। जैसे ही लौट कर आई महिला के पति गणेशा ने महिला से कहा कि तू मजदूरी करने नहीं बल्कि वहां तेरे किसी आदमी के साथ अवैध संवंध है इस लिये मजदूरी करने जाती है।

बताया गया है कि महिला का पति गणेश गांव के ही भवंर सिह के यहां ड्रायवरी करता था। इस घटना के समय भवरसिंह ठाकुर के साथ में महिला का देवर रतिराम भी साथ मे था। तीनों ने मिलकर महिला के चरित्र पर शक करते हुए गर्म चिमटा से दाग दिया। जिससे महिला की हालात गंभीर हो गई। 

पुलिस ने फरियादी महिला की रिपोर्ट पर आरोपी पति गणेशा आदिवासी,देवर रतिराम और भवंर सिंह ठाकुर के खिलाफ धारा 341,342,323,294 524,506 34 आईपीसी सहित आरोपी भवरंसिंह ठाकुर के खिलाफ धारा हरिजन एक्ट की कार्यवाही कर ली है।