बाढ़: मात्र 2 घंटे में टूट गया शहर पर कहर, ठंडी सडक पर सबसे ज्यादा नुकसान

शिवुपरी। कल देर शाम को शहर पर मडराए आफत के बादलो के कारण सबसे ज्यादा नुकसान ठंडी सडक पर होने की खबरे आ रही है। बताया जा रहा है कि ठंडी सडक पर सडक पर बनी नाले की बाऊड्रीं से 1 फुट ऊपर वह रहा था। 

तेज बारिश के कारण नाले में आई बाढ के कारण ठंडी सडक पर 5 फुट से ज्यादा पानी भर गया। इस पानी भराव के कारण ठंडी सडक पर स्थित पारस हार्डवेर,रचना ट्रेडर्स किराना की दुकान,अदिति ट्रेडिंग किराना की दुकान,काशीराम वशंलाल किराना की दुकान,पूजा आर्टस और शकंर ट्रेडर्स सहित कई घरो में पानी 5 फुट तक घुस गया। 

पारस हार्डवेयर के संचालक अक्षय जैन का कहना है कि देर शाम को बारिश हुई तो पहले नाला अपने उफान पर आया इसके बाद नाला ऑवर लो होकर सडक पर कूंदने लगा। इसके बाद 5:30 बजे से ठंडी सडक की दुकानो पर मकानो में पानी घुसने लगा। 

इसके बाद लगभग 8 बजे तक पानी अपनी चरम सीमा लगभग हमारी दुकान और घर के अंदर 5 फुट तक हो गया। हमने अपने घर का समान तत्काल शि$ ट किया लेकिन दुकान का समान शि ट नही कर सके। हमारे प्लाईबोर्ड सनमाईका और हार्डवेयर का समान डूब गया हम कुछ भी नही कर सके। 

इसी प्रकार ठंडी सडक तीनो किराने की दुकानो को भी लाखो का नुकसान हो गया। दुकानो में रखी गुड शक्कर पानी में घुल गए। पानी ने दुकानो में घुसकर तबाही मचा दी। दुकानदार केवल मूक बनकर देखते रहे। राहत के नाम पर प्रशासन सिर्फ मूक ही बना रहा। आज सुबह ठंडी सडक पर नपाध्यक्ष मुन्नालाल कुशवाह पहुंचे और जनचर्चा कर नुकसान का अनुमान लगाया।