राशन ना मिलने से सैंकड़ो नागरिक उतरे सड़कों पर दिया ज्ञापन

शिवपुरी। जिले के बदरवास में लगातार 1400 नगरवासियों को पिछले छह माह से राशन ना मिलने को लेकर आज नगर परिषद उपाध्यक्ष भूपेंद्र सिंह यादव ने सैकड़ो उपभोक्ताओं के साथ नगर में जंगी प्रदर्शन के साथ रैली निकालकर पुरानी तहसील परिसर में पहुचकर राज्यपाल के नाम तहसीलदार को ज्ञापन सोपा। 

इससे पहिले आमजन बोलते हुए कहा की बदरवास में शासन के द्धारा बदरवास की तीन खाद्यान्न की दुकानों पर राशन कार्डो के आधार से राशन की पर्ची एवं खाधान्न नही भेजा जा रहा है। जिसको लेकर बदरवास के 1400 राशनकार्ड धारको को राशन की दुकान से राशन नही मिल है आज 250 कि्वंटल राशन कम कर दिया। ना जॅाच की गई बगैर जाँच के ही गरीबी रेखा के आधार पर मिलने बाला राशन कम कर दिया है।

इस कार्यक्रम को कॉग्रेस के बैनर तले पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के निर्देश पर आयोजित किया गया है। इसके आलावा कहा की अगर एक माह में इन हितग्राहियो को पात्रता पर्ची के आधार पर राशन की दुकानों पर राशन नही बढ़ाया तो अब एक माह बाद भूख हड़ताल पर बैठेगें।

कॉग्रेस का कार्यक्रम और नही दिखे कॅाग्रेस के पधाधिकारी:-
बदरवास में भाजपा शासन के खिलाफ एवं बदरवास में 1400 हितग्राहियो को राशन कम होने को लेकर एक सैकड़ो लोगो को लेकर रैली के माध्यम से राज्यपाल के नाम ज्ञापन सोपा गया। जिसमे क्षेत्रीय विधायक या बदरवास ब्लॉक कॅाग्रेस अध्यक्ष इस पूरी रैली में दूर दिखे। जबकि जनपद अध्यक्ष मिथलेश यादव भी समय से आ गई थी। लेकिन वह भी इस कार्यक्रम से दूर रही जो जनचर्चा का विषय है।