शिवपुरी की भाजपा नेत्री का ग्वालियर में रेप

भोपाल। शिवपुरी की एक भाजपा नेत्री का ग्वालियर में एक बदमाश ने रेप कर डाला। मामला एक रॉंग नंबर से शुरू हुआ और रेप तक जा पहुंचा। रेप के बाद बदमाश ने पीड़िता को इस कदर धमकाया कि वो 20 दिन तक सहमी रही। मामला ग्वालियर में दर्ज कराया गया है। बदमाश फरार हो गया है। महिला नेत्री​ विवाहिता है। 

जानकारी के मुताबिक, महिला नेत्री से एक दिन गोला का मंदिर निवासी संजय यादव के पास रॉन्ग नंबर लग गया था। इसके बाद से ही संजय ने युवती के साथ नजदीकियां बढ़ाना शुरू कर दी। दोनों इस बीच कई बार मिले भी। जुलाई के आखिरी हफ्ते में संजय ने एक बार फिर युवती को अपने ऑफिस मिलने के बहाने बुलाया। बातें करते हुए उसने कोल्डड्रिंक मंगवा ली।

कोल्डड्रिंक पीते ही युवती बेहोश हो गई और संजय ने उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दे दिया। होश में आने पर युवती को अपने साथ हुई हैवानियत का एहसास हुआ। जब उसने विरोध करना चाहा तो संजय ने उसे जान से मारने की धमकी दी। घर पहुंचने पर भी उसकी धमकियों का सिलसिला जारी रहा। आखिरकार 20 दिनों के बाद पीड़िता हिम्मत कर थाने पहुंची और शिकायत दर्ज करवाई। मामला दर्ज होने के बाद से आरोपी युवक संजय फरार हो गया है। पुलिस ने उसकी तलाश शुरू कर दी है।