जलमंदिर रोड पर दुकान का ताला तोड़ नगदी सहित सामान समेट ले गये चोर

शिवपुरी। कोतवाली क्षेत्र के न्यूब्लॉक में स्थित जल मंदिर के पास किराने की दुकान में अज्ञात चोरों ने ताला तोडक़र वहां से 20 हजार रूपए नगदी और एलईडी सहित किराने का सामान चोरी कर लिया। जिसकी शिकायत पीडि़त दुकानदार ने कल पुलिस को दर्ज कराई है।

जानकारी के अनुसार जल मंदिर के पास किराना एवं दूध डेयरी की दुकान का संचालन राजाराम पुत्र देवीराम राठौर निवासी गांधी कॉलोनी करता है। विगत रात्रि अज्ञात चोर ने दुकान का ताला तोडक़र वहां रखे 20 हजार रूपए नगदी, एक एलईडी व चिल्लर सहित डालडा के डिब्बे, तेल के कार्टून, चार किलो काजू, दो किलो बादाम पिस्ता, साबुन, चोरी कर लिए कल सुबह चोरी की सूचना 6 बजे जल मंदिर के पुजारी ने दुकान मालिक को दी। 

बाद में दुकान मालिक मौके पर पहुंचा और उसने चोरी की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने छानबीन की, लेकिन कोई सुराग हाथ नहीं लगा। इसके बाद पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ भादवि की धारा 457, 380 का मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

करैरा कस्बे में भी चोरों की धमक 
करैरा के वार्ड क्रमांक 13 में अन्नू उर्फ अनिल पुत्र किशोरीलाल परिहार के सूने मकान में घुसकर अज्ञात चोरों ने वहां से टीव्ही, पंखा, गैस सिलेण्डर सहित अन्य घरेलू सामान चोरी कर लिया। जिसकी शिकायत पीडि़त थाने में दर्ज करा दी हैं।