पुलिस की चालनी कार्रवाई: वकील साहब का ड्रामा, चालान बंद और मामला दर्ज

शिवपुरी। पिछोर थाना क्षेत्र के न्यायालय के सामने शिवपुरी पिछोर रोड़ पर बीती शाम वकील ने आक्रामक तेवर दिखाते हुए पुलिस कर्मियों के साथ गालीगलौंच की वकील का कथन था कि पुलिस चालानी कार्रवाई कर जनता को भयभीत कर रही है।

इस हंगामे का असर यह हुआ कि पुलिस ने चालानी कार्रवाई बंद कर दी। और उक्त वकील पर शासकीय कार्य में बाधा डालने का मामला पिछोर थाने में दर्ज कर लिया है।  

प्राप्त जानकारी के अनुसार न्यायालय के सामने कुछ पुलिसकर्मी चालानी कार्रवाही कर रहे थे और कई वाहनों को उन्होंने पकड़ रखा था। जिनमें एक युवक की गाड़ी को भी पुलिस कर्मियों ने पकड़ लिया। जिसने अपने किसी परिचित को फोन लगाया। सूचना पाते ही अपने आपको वकील बताने वाले बीएस चौहान वहां पहुंचा और उसने पुलिस कर्मियों को आड़े हाथों लिया। 

वकील साहब ने नेताओ जैसा ड्रामा शुरू कर दिया और  सडक़ पर बैठकर धरना देना शुरू कर दिया । इस दौरान पुलिस कर्मियों ने उसे कई बार सडक़ से उठाया, लेकिन हरबार वह सडक़ पर लेटकर प्रदर्शन कर रहा था। काफी देर तक चले इस ड्रामे के बाद पुलिसकर्मी पकड़ी गई गाडिय़ों का बिना चालान किए वहां से चले गए। 

बताया जा रहा है कि इस मामले पर सडक पर लेटकर पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन करने वाले वकील साहब बीएस चौहान पर पिछोर थाने में शासकीय कार्य में बाधा उत्पन्न करने का मामला दर्ज कर लिया है।