कांग्रेस विधायक रामसिंह ने किया जनसंपर्क

शिवपुरी। जिले के तहसील कोलारस क्षेत्र में विधायक रामसिंह यादव ने कल डेहरवारा, खरई में जनसंपर्क किया। डेहरवारा आदिवासी कालौनी में लोगो ने लाईट चालू करवाये जाने की मांग की एवं डेहरवारा में गत दिनों डायरिया के पीडित लोगो से मिले। डेहरवारा जनसंपर्क के दौरान आदिवासी बद्री, राम श्री आदिवासी ने पेन्शन न मिलने की शिकायत की और इस पर विधायक ने शिकायत का जल्द ही हल करने का आश्वासन दिया।

डेहरवारा जनसंपर्क के बाद बीमार कार्यकर्ता बचनलाल रावत का 3 माह से ग्वालियर इलाज चल रहा है। उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी मिलते ही घर उनका हाल जानने पहुंचे। साथ ही कांग्रेसी कार्यकत्र्ता प्रदीप रावत भी दुर्धटना ग्रस्त हो गऐ थे उसका भी हाल-चाल देखने उनके निवास पहुंचकर उनका भी हाल पूछा। विधायक रामसिंह यादव ने कार्यकर्ताओ को हर स भव मदद किऐ जाने का भरोसा दिलाया। ग्राम खरई मे विधायक के जनसंपर्क किया एवं कार्यकत्र्ता से मिले। गाँव वासियो ने ट्रान्सफार्मर चालू कराए जाने की मॉग विधायक से की जिस पर जल्द ही ट्रांसफार्मर चालू कराने का आस्वासन ग्राम वासियो को दिया।

जनसंपर्क के उपरान्त अरूण श्रीवास्तव की धर्म पत्नी सुनीता के अचानक निधन पर परिवारों जनों से मिलकर शोक संवेदना व्यक्त की इस दौरान विधायक के साथ प्रहलाद यादव, विधायक प्रतोनिधि ओपी भार्गव्, राजेन्द्र रावत, देवेन्द्र जैन, दौलत सिह धाकड,  तेज सिंह आदिवासी, विजय रावत, ठाकुर लाल आदिवासी, सहित अनेक लोग साथ थे।