छात्र-छात्राओं को बांटे स्मार्ट फोन

कोलारस। प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा प्रदेश में चलाई जा रही योजना के तहत मंगलवार को कोलारस श्रीमंत मांधवराव सिंधिया महाविघालय में छात्र-छात्राओं को स्मार्ट फोन वितरण किये गए। यह स्मार्ट फोन छात्र-छात्राओं को 2014-2015 एडमिशन के साथ 75 प्रतिशत उपस्थिति के आधार पर दिये गए कुल 105 छात्र-छात्राओं को शासन की योजना का लाभ मिला। 

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि कोलारस भाजपा मण्डल उपाध्यक्ष, भूतपूर्व जनभागीदारी अध्यक्ष जगदीश जी जादौन ने छात्रों को शिवराज सरकार की इस महत्वपूर्ण योजना की जानकारी देते हुए उन्हे जीवन में आगे संघर्ष करने के गुण बताए और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

साथ ही विशेष अतिथि भाजपा नेता नरेन्द्र धाकड़ ने अपने उद्भोदन में छात्रों को मेहनत और लगन से पड़ाई करने के साथ जीवन में एक लक्ष़्ाय के साथ आगे बडऩे की बात कही कॉलेज के प्रभारी प्रार्चाय बाई. ऐ. राय ने कार्यक्रम का आभार व्यक्त किया।

इन्हे मिले स्मार्ट फोन
अनामिका वैश्य, अप्रणा सिंघल, खुशबू गर्ग, काब्या अग्रवाल, श्वेता विंउल, बबली रघुवंशी, दुर्गा रघुवंशी, ईशु रघुवंशी, निधी रघुवंशी, आनंद चिढ़ार, रोशनी सैन, मिनी गुप्ता, तनु गुप्ता, काजल ओझा, रूबी जैन, जयती जैन, सुरभी गोयल, नैन्सी गुप्ता, कुचिका सिंघल, जयपाल जाटव, सिद्वाथ के साथ कुल 105 छात्र छात्राओ को स्र्माट फोन वितरण किय गए।