नातिन देती थी चाचा को बलात्कार की धमकी, विधवा मॉ पर कलयुगी बेटे ने ढहाया कहर

शिवपुरी। शहर के सिटी कोतवाली के अंतर्गत एक कपूत पुत्र के साथ उसकी पत्नि और दोनों बेटियों ने बयोवृद्ध माँ पर ऐसा कहर ढहाया कि वृद्ध और विधवा माँ को अपने कलेजे के लाल श्याम और उसकी पत्नि लक्ष्मी के खिलाफ पुलिस में आपराधिक प्रकरण दर्ज कराने पर मजबूर होना पड़ा। 

पुलिस ने जांच के बाद आरोपियों के विरूद्ध 4/24 अभिभावक एवं वरिष्ठ नागरिक देखभाल अधिनियम एवं कल्याण अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है। इस मामले में आरोपीगण की दोनों पुत्रियां भी अपनी दादी को परेशान करती थी तथा उनके छोटे पुत्र को बलात्कार के मामले में फंसाने की धमकी देती थी। 

उक्त जानकारी फरियादी वृद्धा  इमरती बाई ने देते हुए बताया कि उनकी नातिन उसके  सबसे छोटे पुत्र को बलात्कार के मामले में फंसाने की धमकी देती थी। 

जानकारी के अनुसार 80 वर्षीय वृद्धा इमरती देवी ने 30 मई को पुलिस अधीक्षक मो. युसुफ कुर्रेशी को आवेदन दिया था कि वह कालीमाता मंदिर फतेहपुर क्षेत्र की रहने वाली है और उसके पति अमर सिंह नामदेव की मौत के बाद उसके बड़े बेटे तथा उसकी पत्नि और बच्चों का व्यवहार उसके प्रति पूरी तरह बदल गया है। 

उसका बड़ा पुत्र श्याम सिंह कहता है कि वह अपने छोटे पुत्र से अधिक लगाव रखती है। इसी कारण श्याम सिंह और उसका परिवार उससे तथा उसके छोटे बेटे से जलता है। इसी कारण उसे आए दिन प्रताडि़त किया जाता है। मारापीटा जाता है तथा खाने को भोजन नहीं दिया जाता है। पिछले डेढ साल से आरोपियों द्वारा उस पर प्रताडऩा का सिलसिला लगातार जारी है।