रोड़ पार करते बिजली के तार में उलझा, मौत

शिवपुरी। जिले के करैरा थाना क्षेत्र के ग्राम दाबरअली के पास सडक़ पार करते समय बिजली के तार में उलझ जाने से बाईक सबार एक युवक की मौत हो गई। जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने लाईनमेंन सहित साथियों पर गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार जिले के करैरा थाना क्षेत्र के ग्राम डाबरअली में बिजली बिभाग के लाइनमेंन लक्ष्मण रजक अपने दो साथी गंभीर रजक और विक्की भट्टा के साथ बिजली का तार खींच रहे थे। तभी अचानक बिजली का तार गिर गया। जिससे बाईक से रोड पार कर रहे सतेन्द्र राबत की बिजली के तार में उलझने से मौत हो गई।

बताया गया है कि बांसगढ़ निवासी सतेन्द्र रावत अपनेे साथी सीताराम कुशबाह के साथ बांसगढ़ से छितरी की तरफ अपनी बाईक से जा रहे थे तभी दाबरअली के पास रोड़ को पार करते समय एक दम बिजली के तारों में उलझ गये। जिससे बाईक पर सबार सतेन्द्र की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि सीताराम गंभीर रूप से घायल हो गया है।

पुलिस ने फरियादी राजबीर पुत्र रघुवीर राबत निवासी बांसगढ़ की रिपोर्ट पर लापरवाह लाईनमेंन,साथी गंभीर रजक और विक्की भट्टा के खिलाफ धारा 304ए 337 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।