सैनिक वेतन के लिए नहीं वतन के लिए लड़ता है: प्रभात झा

शिवपुरी। अपना अमूल्य जीवन दाँव पर लगाने वाला सैनिक वेतन के लिए नहीं वतन के लिए लड़ता है। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा ने आह्वान किया कि स्वाधीनता दिवस के अवसर पर तिरंगा फहरायें। भाजपा सरकार के दौरान मिसाइल मेन डॉ. अब्दुलकमला आजाद को राष्ट्रपति बनाया। हमारी पार्टी के लोग देशभर में प्रतिवर्ष शहीद अशफाक उल्ला खंा और परमवीर चक्र विजेता अब्दुल हमीद को पूरी श्रृद्धा से स्मरण करते हैं, क्योंकि हम लोग साझा संस्कृति के पक्षधर है। 

राज्य सभा से संसद सदस्य प्रभात झा ने कार्यकर्ताओं को कहा कि समाज की स्वीकारिता केवल पद से नहीं बल्कि प्यार और प्रतिष्ठा से प्राप्त होती है। उन्होंने स्थानीय सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के कश्मीर को लेकर संसद में दिए बयान की घोर निंदा करते हुए कहा कि पाकिस्तान के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार ने सिंधिया को इस पाकिस्तान हितैशी बयान पर बधाई दी है। 

प्रभात झा ने कहा कि 15 अगस्त से एक सप्ताह बाद तक देश के सभी मंत्री और संसद सदस्य तिरंगा यात्रा निकालेंगे। उन्होंने आह्वान किया कि सभी कार्यकर्ता छोटे-बड़े अनेक प्रकार के कार्यक्रमों का आयोजन करें। श्री झा बोले कि मु यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और भाजपा प्रदेशाध्यक्ष नंदकुमार चौहान ने शिवपुरी, गुना संसदीय क्षेत्र में कार्यकर्ताओं ने और स्फूर्ति उत्पन्न करने के लिए विशेष तौर पर मुझ से अपेक्षा की है। कार्यक्रम के प्रारंभ में भाजपा जिलाध्यक्ष सुशील रघुवंशी ने प्रभात झा एवं संभागीय संगठन मंत्री प्रदीप जोशी का माल्यार्पण कर स्वागत किया। एवं स्वागत भाषण दिया। 

उन्होंने वर्ष भर के विभिन्न संपन्न हो चुके पार्टी के कार्यक्रमों की जानकारी दी। श्री रघुवंशी ने कहा कि सभी श्रेणी के कार्यकर्ताओं से संवाद और उनका सतत प्रशिक्षण शिवपुरी में जारी है। मंच पर संभागीय संगठन मंत्री प्रदीप जोशी, जिलाध्यक्ष सुशील रघुवंशी के अलावा पूर्व विधायक नरेन्द्र बिरथरे, रणवीर सिंह रावत उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन ओमी गुरू एवं आभार प्रदर्शन जगराम सिंह यादव ने किया।