प्रभात झा का मानसिक संतुलन खराब हो गया है: कॉग्रेस

शिवपुरी। 13 अगस्त शनिवार को भाजपा सांसद प्रभात झा पर कांग्रेस ने जमकर निशाना बनाया। काग्रेस ने कहा कि सिंधिया परिवार एवं लोकप्रिय सांसद पर जो अनर्गल बयानबाजी की है वह घोर निंदनीय है, कांग्रेस पार्टी इसकी घोर निंदा करती है और अपने झूठे वक्तव्य के लिए माफ़ी मांगने के मांग प्रभात झा से करती है।

इसके साथ ही प्रभात झा को सलाह है कि पहले वह पता कर लें कि सिंधिया परिवार ने देश भर में कितनी धर्मशालाएं एवम् अन्य धर्मार्थ काम किये हैं। सिंधिया परिवार कभी इन समाज सेवा का ढिंढोरा नहीं पीटता है न ही प्रभात झा के प्रमाण पत्र की ज़रूरत है।

कांग्रेस ने आरोप लगाते हुए कहा है कि ऐसा प्रतीत होता है कि प्रभात झा को केंद्रीय मंत्री मंडल में जगह नहीं मिलने से उनका मानसिक संतुलन खऱाब हो गया है, हमारी सलाह है कि वो किसी अच्छे डॉक्टर से अपना इलाज कराएं।

जहाँ तक महाराज के संबोधन की बात है श्री सिंधिया ने किसी को नहीं कहा कि मुझे महाराज कहिये। वह तो वर्तमान के राजनीतिक वातावरण में इतने सहज और सरल हैं कि प्रभात झा के प्रमाण पत्र की ज़रुरत नहीं है। 

जिलाध्यक्ष श्री राम सिंह यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को खुश करने एवं मंत्री बनने के लिए प्रभात झा बेताब हैं 11 अगस्त को लोकप्रिय सांसद श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया जी द्वारा लोकसभा में प्रधानमंत्री से शिवपुरी की जनता से 6 महीने के अंदर पानी लाने के वादे पर घेरने एवं झूठे वादे पर ध्यान दिलाने से भाजपा नेता बौखला गए हैं। 

आज प्रभात झा को प्रधानमंत्री की तरफ से शिवपुरी की जनता के साथ छल करने के लिए प्रधानमंत्री की तरफ से माफ़ी मांगनी चाहिए। यदि इन्होंने माफ़ी नहीं मांगी तो अगली बार प्रभात झा जब भी शिवपुरी आएंगे इनका घेराव करने की धमकी दी।