अंधे कत्ल के पर्दाफाश को लेकर ग्रामीणों ने सौपा ज्ञापन

शिवपुरी। शहर के फिजीकल ग्राउण्ड के पिछले हिस्से मेें बीती 5 अगस्त की रात्रि एक युवक की सिर कुचली लाश मिली थी। जिसकी शिनाक्त दूसरे दिन बिलोकला निवासी  लक्ष्मण रावत के रूप में हुई। आज पुलिस अधीक्षक कार्यालय में ग्राम बिलोकला से ट्रेक्टर भरकर ग्रामीण आये और मृतक के हत्यारों को जल्द पकडनें की मांग की।

विदित हो कि बीते 5 अगस्त को अज्ञात आरोपीयों ने लक्षमण राबत उम्र 35 वर्ष की हत्या कर लाश की शिनाक्त के चलते सिर को पत्थरो से कुचल दिया था। इस मामले में कोतवाली पुलिस ने अज्ञात आरोपीयों के खिलाफ धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया था। पर युवक की शिनाक्त दूसरे दिन लक्ष्मण रावत निवासी बिलोकला के रूप में हुर्ई।

मृतक के भाई लव कुमार रावत पुत्र भैरोलाल रावत निवासी विलोकलां ने आज जनसुनवाई में ग्रामीणों के साथ पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन दिया है।

मृतक के भाई इस घटना से सब भयभीत है कि भाई की हत्या करने वाले हत्यारोपी उसके व परिवार के अन्यों सदस्यों के साथ भी कोई अप्रिय घटना घटित ना कर दें। इसलिए भाई लक्ष्मण की हत्यारोपियों को जल्द से जल्द तलाश कर उनको सजा दिलाने की माँग की है।

इस मामले में पुलिस अधीक्षक मों.यूसुफ कुरैशी ने इस मामले को जल्द से जल्द ट्रेस करने और आरोपीयों को गिर तार करने का आश्वासन दिया।