नपा परिषद की बैठक में हंगामा कराने वाली महिला पार्षदों को नोटिस

शिवपुरी। नगर पालिका शिवपुरी में जनसमस्याओं के निराकरण के लिए बुलाई गई परिषद की बैठक में जमकर हंगामा हुआ था। बताया जा रहा है कि पिछली आधे जुलाई में आयोजित की गई इस बैठक में महिला पार्षर्दो ने जमकर हंगामा किया गया था। इन्ही पार्षद पतियो के कारण उनकी पत्नियों को कलेक्टर शिवपुरी ने पद से हटाने के नोटिस जारी कर दिए है। इस नोटिस का जबाब इन नोटिसधारियों को 15 तारिख तक देना है। 

जानकारी के अनुसार 15 जुलाई नगर पालिका परिषद में सभी पार्षदों की बैठक रखी गई थी। जिसमें कुछ पार्षद पतियों ने बैठक में हंगामा खडा कर दिया। जिले के जिला कलेक्टर ने  बैठक में हंगामा करने के आरोप में  11 पार्षदों को शहरी विकाश अभिकरण के माध्यम से शिवपुरी कलेक्टर ने 11 पार्षदों को नोटिस थमाये है।

इन पार्षदों में 3 पार्षद भाजपा के 3 पार्षद कांग्रेस के तथा 5 पार्षद निर्दलीय बताये गये है। इससे शहर की राजनीति गरमा गई है। बताया गया है कि यह नोटिस की कार्यवाही महिला पार्षदों को उनके पति अभद्र व्यवहार के कारण दिये गये है। जिससे शहर की राजनीति में हलचल मच गई है। यह नोटिस कलेक्टर राजीव चंद दुवे 30 जुलाई को जारी किये है। जो 1 अगस्त को जावक हुए और आज वितरित किये गये है। 

नोटिस जारी होने बाले पार्षदों के नाम वार्ड क्रमांक 1 से भावना पाल, वार्ड क्रमांक 2 से मुन्नीदेवी अग्रवाल,वार्ड क्रमांक 4 वर्षा से अग्रवाल,वार्ड क्रमांक 7 से ज्योति धाकड़, वार्ड क्रमांक 8 से मनीषा गौतम,वार्ड क्रमांक 11से  नीलम बघेल, वार्ड क्रमांक 20 से रेखा परिहार,वार्ड क्रमांक 23 से शाइस्ता खान, 28 से अनीता भार्गव , वार्ड क्रमांक 29 से ममता शेजवार, वार्ड क्रमांक 35 से किरण खटीक को नोटिस जारी किए गये है।