करैरा रेस्क्यू: एसपी कुरैशी ने खुद संभाला मोर्चा, 7 घंटे बाद निकला मछुआरा

शिवपुरी। जिले के करैरा थाना क्षेत्र के महुअर फिल्टर पर मछली पकडने गये युवक को पानी बढ़ जाने से टापू पर फंस गया था। जिसे घटना के बाद तुरंत प्रशासन हरकत में आया और रेस्क्यू कर युवक को बहार सुरक्षित निकाला बताया गया है कि देर रात एसपी शिवुपरी भी मौके पर पहुंचे और उन्ही की कंमाडं में यह ऑपरेशन चला। 

जैसा कि बताया जा रहा है कि  करैरा कस्बे के चिन्नौद की मंडी के पास निवासरत मनोज रजक पुत्र पुन्नालाल रजक उम्र 30 व्रर्ष कल शाम 5 बजे मछली पकडने के दौरान नदी में पानी बढ़ जाने से फंस गया था। बताया गया है कि मनोज नदी में जैसे ही उतरा जैसे ही बारिश प्रार भ हो गई जिससे महुअर नदी में एक साथ पानी बड़ गया था।

इस बात की सूचना राहगीरों ने पुलिस को दी थी। और करैरा पुलिस ने तत्काल आईटीवीपी करैरा को भी सूचित किया और तत्काल मनोज को बचाने के लिए रेस्क्यु ऑपेरेशन चलाया गया। यह भी खबर आ रही है कि रात में लगातार पानी बढने के कारण रेस्क्यू करने में परेशानी आ रही थी। 

इन्ही सभी सूचनाओ पर एसपी शिवुपरी भी शिवुपरी होमगार्ड की टीम को लेकर घटना स्थल पर रवाना हो गए थे। रात 12 बजे मनोज को पानी से सुरक्षित बहार निकाला गया। इस पूरे रेसक्यू आपरेशन की कमान शिवपुरी एसपी मो.यूसुफ कुर्रेशी ने संभाली।