नंबर 2 स्कूल में घुस बंदर, आॅफिस में छुपे रहे प्रिंसिपल, वनविभाग भी फुस्स

शिवपुरी। शहर के नंवर दो स्कूल में आज सुबह एक उत्पाती बंदर ने स्कूल में घुस कर हंगामा खड़ा कर दिया। इस बंदर की दहशत से बच्चे बुरी तरह से डर गये। स्कूल के बच्चों ने इस बात की सूचना स्कूल के प्रार्चाय को दी तो उन्होने अपने ऑफिस से निकलना भी मुनासिब समझा।

जानकारी के अनुसार आज सुबह शहर की कोतवाली से सटे शासकीय उच्चतर विद्यालय क्रमांक 2 में उस समय हंगामा खड़ा हो गया जब स्कूल के क्लास रूम में एक उत्पाती बंदर घुस आया। इस उत्पाती बंदर ने स्कूल में जमकर हंगामा किया। इस बात की सूचना छात्रों ने प्राचार्य ऐके रोहित को दी तो प्राचार्य ने अपने ऑफिस से निकलना भी मुनासिब समझा। 

बताया गया है कि उक्त घटना के बाद छात्रों और शिक्षकों ने मिलकर उत्पाती बंदर को कमरे में बंद कर फॉरेस्ट को इस घटना की सूचना दी। फॉरेस्ट की रेस्क्यू टीम 1 घण्टे बाद मौके पर पहुॅची। जाकर रेस्क्यू किया गया। तभी जाल में फंसाने का प्रयास किया तो बंदर फॉरेस्ट की टीम को चकमा देकर रफू चक्कर हो गया।

बताया गया है कि इस घटना में बंदर ने स्कूल के कुछ कागजाद फाड़ दिये। गनीमत यह रही कि इसमें कोई हताहत नहीं हुआ। 2 घण्टे चले इस ड्रामें में बंदर का भाग जाना और प्राचार्य का बाहर न निकलना महत्वपर्ण रहा। मीडिया के पहुॅचते ही कुर्सी से चिपके बैठे प्राचार्य उठ कर बाहर आये।