खानियाधाना में बाईक सवारों ने व्यापारी पर ठोके फायर

शिवपुरी। जिले के खनियाधाना थाना क्षेत्र के बड़े जैन मंदिर के पास बीती रात्रि दो बाईकों पर सवार आधा दर्जन बदमाशों ने उस समय हमला बोल दिया जब व्यापारी अपनी दुकान बंद करके अपने घर जा रहा था। गनीमत रही की बदमाशों ने ताबडतोड़ तीन फायरिंग की जिसमें व्यापारी बाल-बाल बच गया। 

जानकारी के अनुसार जिले के जिले के खनियाधाना थाना क्षेत्र के हार्डवेयर के व्यापारी मनोज पुत्र कुंदनलाल जैन उम्र 45 वर्ष निवासी खनियाधाना की कस्बे के बस स्टेण्ड पर हार्डवेयर की दुकान करते है। कल रात व्यापारी मनोज पुत्र कुंदनलाल जैन दुकान बंद करके घर के लिये निकले थे कि अचानक दो बाईकों पर सबार आधा दर्जन युबकों ने मनोज जैन पर हमला कर दिया। अचानक हुए इस हमले में जैसे तैसे व्यापारी ने अपनी जान बचाई। तब तक बदमाशों ने ताबडतोड़ तीन फायर ठोंक दिये।

बताया गया है कि मनोज प्रतिदिन अपनी दुकान से कैश घर ले जाता है। परन्तु आज वह कैश दुकान में ही छोड़ आया था। इस गोलीकाण्ड के पीछे लूट का उद्देश्य लग रहा है। जब बदमाशों का स्थानीय लोगो ने पीछा किया तो बदमाश मौके से फरार हो गये। पुलिस ने व्यापारी मनोज की रिपोर्ट पर अज्ञात आरोपीयों के खिलाफ धारा 307,341,34 ताहि के तहत मामला दर्ज कर विवेचना मे ले लिया है।