बिजली के बिलो के आतंक से परेशान जनता, आप ने सौंपा ज्ञापन

शिवपुरी। आम आदमी पार्टी जिला शिवपुरी द्वारा इन दिनों नगरवासियों की समस्याओं को लेकर जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है। जिसमें प्राप्त समस्याओं के संबंध में निराकरण हेतु ज्ञापन सौंपकर विद्युत विभाग से उचित कार्यवाही की मांग की जा रही है। आप के जिला संयोजक एड.पीयूष शर्मा के निर्देशन में संचालित इस अभियान में इन दिनों आप कार्यकर्ताओं की सक्रियता बढ़-चढक़र है। 

इसी क्रम में विद्युत बिलों में आंकलिपत खपत एवं मीटर में अनियंमितताओं को लेकर आप पार्टी ने जिला प्रशासन के समक्ष ज्ञापन सौंपा। इस ज्ञापन में उपभोक्ताओं की समस्याओं का त्वरित निराकरण किए जाने की मांग आप पार्टी ने की और मांग की कि मीटर रीडिंग की विसंगतियों को दूर कर उपभोक्ताओं को न्याय प्रदान किया जाए अन्यथा की स्थिति में आप पार्टी को आन्दोलन करने बाध्य होना पड़ेगा। 

यहां जन आन्दोलन प्रभारी संयोजक अब्दुल आरिफ के नेतृत्व में विद्युत वितरण के कष्टमगेट कार्यालय पर महाप्रबंधक शिवपुरी के नाम जूनियर इंजी.डी.के.नामदेव को ज्ञापन सौंपा। आप नेता विपिन शिवहरे, भूपेन्द्र विकल, पूरन सेन, हिमांशु शर्मा, सतीश खटीक, गजेन्द्र किरार, छोटू शाह एवं अमित योगी, रिजवान खान इत्यादि सहित अन्य आप कार्यकर्ता मौजूद थे।

आप पार्टी की रिव्यू मीटिंग आज
आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं की रिव्यू मीटिंग 9 जुलाई शनिवार को स्थानीय आगमन मैरिज वाटिका पर प्रात: 10 बजे आयोजित की गई है। मीडिया सेल के अब्दुल आरिफ नेदी जानकारी में बताया कि इस रिव्यू मीटिंग को ग्वालियर चंबल संभाग के संगठन प्रभारी मुकेश दीक्षित (भिण्ड) एवं जिला  पर्यवेक्षक बादाम सिंह राजपूत लेंगें। 

बैठक में मिशन विस्तार कार्य की समीक्षा की जाएगी। बैठक में आप के सेक्टर प्रभारी विपिन शिवहरे व अब्दुल आरिफ ने समस्त सर्किल प्रभारी एवं बूथ संयोजकों सहित समस्त कार्यकर्ताओं से अधिक से अधिक सं या में शामिल होने की अपील की गई है।