अतिक्रमण: दुखड़ा सुनाने पहुंचे गोयल से मंत्री बोले, महाराज के पास जाओ

शिवपुरी। जिले मे अल्प प्रवास पर आये केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर आज शिवपुरी में सर्किट हाउस में पत्रकारों से रूवरू हुए। इस दौरान अतिक्रमण की मार झेल रहे गोयल व्रदर्स ने केन्द्रीय मंत्री को अपना दुखड़ा सुनाते हुए कहा कि प्रशासन ने उनके अतिक्रमण को तोडऩे के लिए दो दिन का समय दिया। इस पर मंत्री जी ने हंस कर कहा कि तो इसकी शिकायत महाराज से करो तो गोयल ब्रदर्स बुरी तरह से विफर गये। उसके बाद प्रशासन के अधिकारीयों से मिलने की बात कह कर आगें बढ़ गये।

अपने अल्प प्रवास पर आये नरेन्द्र सिंह तोमर से जब मीडिया ने सीएम के प्रमोशन में आरक्षण के बयान पर प्रतिक्रिया चाही तो यह कह कर चलते बने कि इस मामले में शिवराज सिंह चौहान अपनी प्रतिक्रिया दे चुके हैं। हर आदमी को अपनी प्रतिक्रिया देने की जरूरत नहीं है। जब प्रेस ने पूछा कि आप मुख्यमंत्री की प्रतिक्रिया को उचित मानते है तो बिना कुछ बोले चलते बने।

जब पत्रकारों ने अतिक्रमण विरोधी मुहिम के बारे में प्रतिक्रिया चाही तो तोमर जी ने कोर्ट के आदेशो का हवाला देकर मामले को चलता किया। अपने अल्प प्रवास के बाद नरेन्द्र सिंह तोमर शिवपुरी कलेक्टर और एसपी से लगभग आधा घण्टे की मींटिग के बाद सडक़ मार्ग से कोटा के लिए रवाना हो गये।