गुस्साई भीड ने पार्षद पति को पीटा, भेदभाव का आरोप

शिवपुरी। शहर के वार्ड एक में आने वाले बछौरा क्षेत्र के आधा सैंकड़ा महिला-पुरूषों ने मंगलवार को नगर पालिका परिसर में पार्षद पति को पानी के चक्कर में धुन डाला। इस वार्ड की जनता का आरोप था कि पार्षद पति पानी बाटने में भेदभाव करता है,और टैंकरो को  भी बेचता है। 

बताया जा रहा है कि वार्ड की पेयजल समस्या और पानी को बाटने के भेदभाव की शिकायत करने वार्ड वासी नपा पहुंचे थे। वे शिकायत करते उससे पहले ही पार्षद पति अपनी बाईक से नपा में आ धमका और पार्षद पति और वार्ड निवासियों में झडप होने लगी,और आक्रोशित जनता ने नपा परिसर में ही पार्षद पति की कुटाई कर दी। बडी मुश्किल से पार्षद पति अपनी इज्जत और जान बचाकर भागा। 

जानकारी के अनुसार वार्ड क्रंमाक 1 बछोरा में निवास करने वाले रिंकेश कुशवाह,सुनीता त्यागी,प्रदीप कुशवाह सहित लगभग आधा सैकड़ा लोग मंगलवार को दोपहर नगर पालिका में शिकायत करने आए थे,कि हमारे वार्ड में 3 टेंकर नपा ने जनता को पानी भराने के लिए लगाए है। लेकिन पार्षद पति पानी नही दे रहा है। 

आक्रेाशित भीड का कहना था कि पार्षद पति द्वारा टैंकरो को बेचा जा रहा है यह अपने नजदीकियों को पानी दिया जा रहा है। यह शिकायत लेकर जब यह भीड नपा कार्यालय पहुंची तो वहां अधिकारियों व जनप्रतिनिधियों के दरवाजे बंद मिले। सुनवाई न होने से वार्डवासी पहले ही परेशान हो रहे थे। 

इसी बीच वहां पार्षद भावना का पति राजकुमार पाल बाईक से आ गया और कहने लगा कि यह लोग मेरे वार्ड के नही है। यह सुनते ही भीड ने आपा खो दिया। और जिसे जहां लगह मिली,उसने पार्षद पति पर अपना हाथ छोड दिया। कुटाई की इस स्थिती में पार्षद पति ने भागना ही मुनासिब समझा। 

वार्ड वासियों का कहना है कि हमार साथ पार्षद और उसके पति द्वारा भेदभाव किया जाता है। कई लोगो के घरो में पूरा का पूरा टैंकर उतार दिया जाता है। और किसी के घर में पानी की बूंद भी नही दी जाती है हमारी सुनवाई नही हुई तो हम नपा में आंदोलन करेंगें।