सटोरियो को पकडने के चक्कर में दूसरे के घर में घुसी पुलिस, मांगनी पड़ी माफी

शिवपुरी । सुनारगली में डब्बे का अवैध कारोबार पकडऩे गए पुलिस कर्मियों को एक घर में घुसने पर माफी मांगनी पड़ी। घर मालिक ने भी उक्त पुलिस कर्मियों को माफ कर दिया और पुलिस में रिपोर्ट नहीं लिखाई। 

हुआ यह कि सुनारगली में सर्राफा संघ के अध्यक्ष मनीष गोयल का निवास स्थान है। कल जब वह रात में अपने घर में नहीं थे और घर में उनका 7-8 वर्षीय पुत्र मौजूद था। 

उसी समय सादी वर्दी में चार पुलिसकर्मी उनके घर में घुस आये और बोले कि तुमने अमन को छुपा रखा है उसे पेश कर दो अन्यथा परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहो। 

उन्होंने यह भी कहा कि हम पुलिस बाले हैं। लेकिन घर में बालक को देखकर वह लौट आये। इस घटना से आतंकित बालक ने इसकी सूचना मनीष गोयल को दी तो वह तुरंत घर पहुंचे और उनका कहना है कि उन्होंने एसपी को मोबाईल लगाया लेकिन उनका मोबाईल नहीं उठा। 

इसके बाद वह कोतवाली रिपोर्ट लिखाने पहुंचे तो उन्हें पता चला कि डब्बे का अवैध कारोबार पकडऩे के लिए पुलिसकर्मी गए थे, लेकिन भूल से वह मनीष गोयल के मकान में घुस गए। 

पुलिसकर्मियों ने उनसे यह भी कहा कि हम मकान में आपके पिता स्व. महावीर प्रसाद अग्रवाल का चित्र लगा देखकर वापस लौट गए। पुलिस कर्मियों ने घर में घुसने पर शर्मिंदगी भी जाहिर की। इस पर बताया जाता है कि टीआई संजय मिश्रा ने हस्तक्षेप किया। तब कहीं जाकर मनीष गोयल ने अपनी रिपोर्ट लिखाने का विचार त्यागा।