पढिए सासंद सिंधिया तीन दिवसीय दौरा कार्यक्रम

शिवपुरी। लोकसभा में कांग्रेस पार्टी के चीफ व्हीप एवं क्षेत्रीय सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया 19 मई से शिवपुरी जिले के तीन दिवसीय दौरे पर आ रहे है । इस दौरा कार्यक्रम में श्री सिंधिया 19 को कोलारस, 20 को शिवपुरी एवं पिछोर तथा 21 मई को पुन: पिछोर विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर रहेंगे। 

सिंधिया जनसंपर्क कार्यालय से जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार श्री सिंधिया 19 मई को प्रात: 11 बजे ग्वालियर से प्रस्थान कर अपरान्ह 1:15 बजे शिवपुरी पहुंचकर बाल्मीक समाज के स मेलन में भाग लेंगे। 

तत्पश्चात कोलारस विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगे जिसके तहत अपरान्ह 2:15 बजे ग्राम घुटारी, 3:30 बजे ग्राम चकरा एवं 4:30 बजे ग्राम गुढ़ा में सड़क मार्गों का भूमिपूजन करने के बाद सायं 6:15 बजे अ हारा में शासकीय स्कूल भवन के लोकार्पण कार्यक्रम में शामिल होंगे व रात्रि 8 बजे शिवपुरी पहुंचेंगे और 8 बजे बॉ बे कोठी पर विधानसभा प्रभारी एवं पार्टी पदाधिकारियों की बैठक लेंगे और शिवपुरी में ही रात्रि विश्राम करेगें। 

सासंद सिंधिया 20 मई को प्रात: 9:30 बजे बॉ बे कोठी पर जनसंपर्क करेंगे, प्रात: 10 बजे कलेक्ट्रेट शिवपुरी में जिले के अधिकारियों के साथ विभिन्न विकास कार्यों की समीक्षा बैठक करेंगे, प्रात: 11:15 बजे शिवपुरी से पिछोर क्षेत्र के लिए रवाना हो जाएंगे, अपरान्ह 12:30 बजे ग्राम तिधारी में स्कूल भवन का लोकार्पण करेंगे।

इसके बाद दोपहर 2:30 बजे खिरियाबामौर में सड़क मार्ग का लोकार्पण करेंगे, 3:45 बजे देवरी एवं 5:15 बजे ग्राम दशेरिया में सड़क मार्ग का भूमिपूजन करने के पश्चात वायां कदवाया, माढ़ा, भड़ौता होते हुए 7:30 बजे शिवपुरी पहुंचेंगे व सर्वप्रथम शिवम सेठ स्टेट में शिवपुरी शहर के पोलिंग बूथ कार्यकर्ता मीटिंग में भाग लेंगे, रात्रि 8:15 बजे स्वयंसेवी संस्थाओं के प्रतिनिधियों से भेंट करेंगे व रात्रि 9 से 10 बजे तक शहर के गणमान्य नागरिकों के निजनिवास पर पहुंचकर संवेदना भेंट करेंगे व रात्रि विश्राम शिवपुरी करेंगे। 

दौरे के अगले दिन 21 मई को प्रात: 9:30 बजे लाइफ लाइन एक्सप्रेस में कार्य करने वाले स्वयंसेवकों की मीटिंग लेंगे व प्रात: 9:45 बजे प्रतिभाशाली क्रिकेटरों के स मान समारोह में शिरकत करेंगे, प्रात: 10:30 बजे शिवपुरी से दादौल के लिए रवाना होंगे तथा 11 बजे ग्राम दादौल में झांसी रोड से दादौल मार्ग का भूमिपूजन करने के पश्चात अपरान्ह 12:30 बजे पिछोर विकासखंड के ग्राम ढला में जनसंपर्क करेंगे।

इसके बाद 1:45 बजे ग्राम चंदूपहाड़ी एवं 2:45 बजे गढऱौली में सड़क मार्ग का भूमिपूजन करेंगे, दोपहर 3:45 बजे पिछोर में किसान स मेलन में शिरकत करेंगे व पिछोद में व्यापारी भाई के निवास पर संवेदना भेंट करने के पश्चात 4:30 बजे पिछोर से झांसी के लिए रवाना हो जाएंगे व शताब्दी एक्सप्रेस द्वारा नई दिल्ली रवाना होंगे।