ट्रक ने बेकाबू होकर कार और डम्फर में मारी टक्कर

शिवपुरी। बीती रात्रि पड़ोरा चौराहे पर एक बेकावू ट्रक ने एक कार और ड फर में टक्कर मार दी। जिससे ड फर में बैठा एक युवक ड फर में फंस गया जिसे वहां से गुजर रहे कुछ लोगों ने वमुश्किल डम्फर से निकाला और उसे 108 एम्बूलेंस से स्वास्थ केन्द्र पहुंचाया। घटना के बाद ट्रक चालक मौके से भाग खड़ा हुआ। इस मामले में पुलिस ने प्रकरण कायम कर जांच शुरू कर दी हैं। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार कोलारस थाने से 7 कि.मी. स्थित पड़ोरा चौराहे पर रात्रि करीब 10 बजे गुना से शिवपुरी की ओर आ रहे एक अज्ञात ट्रक के चालक ने ट्रक को लापरवाही पूर्ण तरीके से चलाते हुए आगे चल रही एक शि ट कार में टक्कर मार दी जिससे कार क्षतिग्रस्त हो गई। 

इससे घबराकर ट्रक चालक ने ट्रक को और तेजी से चलाना शुरू कर दिया और हड़बड़ाहट में सामने से आ रहे एक ड फर में भी टक्कर मार दी जिससे ड फर में बैठा एक युवक दीपक सैन पुत्र जीवन सैन उम्र 25 वर्ष निवासी अकाझिरी डम्फर में फंस गया।

यह घटना वहां से गुजर रहे लक्ष्मण कुशवाह और उसके मित्र राकेश कुशवाह ने देखी तो उन्होंने ड फर में फंसे युवक को निकाला और पुलिस को सूचना दे दी। जहां पुलिस के पहुंचने के बाद 108 ए बूलेंस से घायल को स्वास्थ केन्द्र लाया गया जिससे घायल की जान बच सकी।