आधी रात मेले मे दुकानदारों का फैका समान, मारपीट, आज मेला बंद

शिवपुरी। सिद्धेश्वर वाणगंगा मेले में सोमवार मंगलवार रात्रि में कुछ युवकों ने एक दुकानदार के साथ मारपीट कर दी और उसका दुकान का सामान फैंक दिया। जिससे वहां हंगामा पूर्ण स्थिति निर्मित हो गई और इस घटना में एक दुकानदार घायल हो गया। 

बाद में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हस्तक्षेप किया और मामले को शांत कराया। रात्रि में हुई इस घटना के विरोध में दुकानदारों ने आज दुकानदारों ने आज मेला बंद करने का निर्णय लिया है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार कुछ युवक बीती रात्रि मेले में घूमने आये हुए थे। दुकानदारों का कहना है कि उक्त युवक मेले में हंगामा कर रहे थे। जिन्हें वहां दुकान संचालित करने वाले जितेन्द्र उर्फ जीतू राठौर ने रोका तो युवकों ने उसकी पिटाई शुरू कर दी और दुकान में से सामान फैंकना शुरू कर दिया। 

यह देख आसपास के अन्य दुकानदार वहां पहुंचे। जिन्हें देखकर सभी चारों उपद्रवी वहां से भाग खड़े हुए। बाद में पुलिस मौके पर पहुंची और घायल युवक को अस्पताल ले जाया गया। जहां उसके बयान लिए और आरोपी चारों के खिलाफ प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया। 

रात्रि में हुए हंगामे से व्यथित मेले की दुकानदारों ने आज विरोध स्वरूप मेला बंद रखने की घोषणा की। दुकानदारों का कहना है कि जब तक उनकी सुरक्षा का पूर्ण इंतजाम नहीं किया जाएगा तब तक वह मेला बंद रखेंगे।