पंचायत में जलसंकट:अब भगवान केदारधाम की शरण में सरपंच

योगेन्द्र जैन/पोहरी। जिले में लगातार पिछले 3 साल से सूखे की मार का सह रहे जिले वासी अब पानी की एक-एक बुंद को परेशान हो रहे है। पोहरी विधानसभा की ग्वालीपुरा पंचायत के निवासी पेयजल की लिए तरस रहे है। महिला सरपंच प्रशासन से उ मीद छोड भगवान भोलेनाथ को प्रार्थना स्वरूप आवेदन दिया है। 

बताया जा रहा है कि ग्वालीपुर पंचायत की महिला सरपंच श्री मति मंजू शर्मा प्रशासन के चक्कर लगा कर परेशान हो गयी है। मंजू शर्मा की गुहार प्रशासन के कानो पर जुं तक नही रेगीं। 

अपनी पंचायत के निवासियो को पानी की एक-एक बूंद को तरसते देख सरपंच मंजु शर्मा ने अत: भगवान भोलेनाथ की शरण ली और उन्है प्रार्थना रूपी आवेदन अपनी पंचायत की पेयजल की समस्या को लेकर पोहरी का भगवान शिव का प्रसिद्व मंदिर केदारधाम को समर्पित किया। 

भगवान भोलनाथ को समर्पित आवेदन में सरपंच मंजु शर्मा ने लिखा है कि है,भगवान शिव शंकर अब आप ही सुन लो। प्रशासन से गुहार लगाकर परेशान हो चुकी हूॅ,आप त्रिलोकी नाथ हो आप को सभी ज्ञात है कि पोहरी में बैठे अधिकारि जन हितैषी निर्णय नही लेते है सिर्फ अपने हित के निर्णय जरूर तत्काल लिए जाते है। 

आज तक ग्वालीपुर पंचायत में विकास कार्य पर विराम लगा हुआ है।  ग्वालीपुर पंचायत के कुल आवादी 4500 सो है और पंचायत में पीने का पानी 2 से 3 कि. मी दूर से लाना पड़ता है। और वह भी पीने योग्य नही है। इस कारण अब आप से गुहार लगाई है कि प्रभु आप ही इन अधिकारियों को सद्वबुद्वि दे...........