भ्रष्टाचार को दूर करने में आप पार्टी की लें सदस्यता : एड.पीयूष शर्मा

शिवपुरी। भ्रष्टाचार को मिटाने के लिए आप की सदस्यता लें और पार्टी की सदस्यता के बाद अ िायान में सहयोग करें तभी हम सब मिलकर एक साफ-स्वच्छ और ईमानदार जनप्रतिनिधि के रूप में जनसेवा कर सकेंगें और भ्रष्टाचार को दूर कर जनता के बीच अपनी छवि को प्रदर्शित करेंगें इसलिए आप पार्टी का सदस्यता अभियान संपूर्ण जिले भर में जारी है।

 उक्त विचार व्यक्त किए आप पार्टी के जिला संयोजक एड.पीयूष शर्मा ने जो स्थानीय कमलागंज में आयोजित सदस्यता अभियान के दौरान व्यक्त कर रहे थे। 

यहां बताना होगा कि आम आदमी पार्टी द्वारा दिनों दिन लोगों को जोडऩे के क्रम में सदस्यता अभियान चलाकर लोगों को आप पार्टी के प्रति विश्वास दिलाये जाने की प्रक्रिया अनवरत जारी है। पार्टी के विस्तार संबंधी बैठकें भी लगातार आप पार्टी के द्वारा की जा रही है।

 बीते रोज कमलागंज क्षेत्र में तंबू गाड़कर जन सदस्यता अभियान चलाया जिसमें खासे लोगों ने रूचि ली और आम आदमी पार्टी में सहर्ष  सदस्यता ग्रहण की। सदस्यता ग्रहण करने वाले सभी सदस्यों को आप पार्टी की सफेद टोपी पहनाई गई एवं आम आदमी पार्टी द्वारा आगामी दिनों में होने वाले कार्यक्रमों के अलावा शहर की समस्याओ को लेकर बनाया गया प्रोफार्मा भी लोगों में वितरित किया गया।

 आप पार्टी के द्वारा एक बृहद बैठक का आयोजन भी 21 फरवरी केा रखा गया है जिसमें प्रदेश स्तर के नेता पार्टी के विस्तार संबंध चर्चा के अलावा लोगों को आप पार्टी की मु य धारा से जोडऩे के तरीके बतायेंगे। 

कमलागंज में चलाये जा रहे सदस्यता अभियान में प्रमुख रूप से घनश्याम शर्मा,भूपेन्द्र विकल, राजेश कुशवाह, सतीश खटीक, विपिन शिवहरे,किशन अग्रवाल,विनोद अग्रवाल, हिमांशु शर्मा, मोहित चौकसे, संतोष शाक्य, पूरन सेन, अब्दुल आरिफ,हरीशरण गुप्ता, उ मेदसिंह ओझा,जगदीश कुशवाह और जितेंद्र ओझा के अलावा आधा सैंकड़ा सदस्य उपस्थित रहे।