एसपी की जनता से अपील: जनता संयम बनाए रखे,अपवाह न दे ध्यान

शिवपुरी। जिले की करैरा तहसील मु यालय पर स्थित किले में धार्मिक स्थलों को असामाजिक तत्वों द्वारा नुकसान पहुंचाने की घटना की सूचना पर जिला मु यालय से आज जिला प्रशासन एवं पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने तत्काल घटना स्थल पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया और नागरिकों को पूर्ण संयम बरतने के साथ किसी भी प्रकार की अपवाहों पर ध्यान न देने की अपील की। 

जिला मु यालय पर घटना की सूचना मिलने पर जिला पुलिस अधीक्षक श्री यूसुफ कुर्रेशी, अपर जिला दण्डाधिकारी श्री डी.के.मौर्य ने घटना स्थल पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया और स्थानीय नागरिकों से घटना के संबंध में जानकारी ली। 

पुलिस अधीक्षक श्री कुर्रेशी ने नागरिकों से आग्रह किया कि वे किसी भी प्रकार की अपवाहों पर ध्यान न दें, प्रशासन घटना को पूरी गंभीरता के साथ ले रहा है। असामाजिक तत्वों पर निगरानी रखने के साथ उनके विरूद्ध स त कार्यवाही भी की जाएगी। इस कार्य में जिला एवं पुलिस प्रशासन का सहयोग करें। उन्होंने इस घटना पर करैरावासियों के धैर्य एवं संयम बरतने की सराहना की।

 इस दौरान अनुविभागीय दण्डाधिकारी श्री संजीव जैन, अनुविभागीय अधिकारी पुलिस श्री सी.बी.एस.रघुवंशी सहित प्रशासन एवं पुलिस के स्थानीय अधिकारीगण उपस्थित थे।