यहां निजी जमीन पर तन रहा है सरकारी गोदाम

शिवकांत सोनी/खनियांधाना। अभी तक आपने देखा या सूना होगा की सरकारी जमीन पर अतिक्रमण  कर मकान बना लिया। लेकिन खनियाधानां के एक गांव में निजी जमीन पर सरकारी भवन के पिलर तान दिए। और इसकी शिकायत जब जमीन मालिक ने तहसीलदार से की तो उसे धकिया दिया।

जानकारी के अनुसार खनियांधानां ब्लाक के ग्राम पंचायत पौठयाई में सोसायटी का गोदाम का निर्माण कार्य चल रहा है। बताया जा रहा है कि इस गोदाम में कुद जमीन श्रीराम पुत्र हरप्रसाद परिहार निवासी खनियांधानां की है।

जैसे ही श्रीराम परिहार को अपनी जमीन में सरकारी भवन बनने की सूचना मिली तो उसने काम रूकवाने का प्रयास किया ओर इसकी शिकायत सभी दस्तावेजो को लेकर तहसीलदार जेपी गुप्ता के पास पहुंचा तो तहसीदार ने सुनने को कोई प्रयास नही किया ओर उल्टे खातेदार को धकियाते हुए सरकारी काम में बाधा डालने के लिए एफआईआर तक की धमकी दे डाली।

निज खाते स्वामी श्रीराम परिहार का कहना हे कि इस सरकारी गोदाम के निर्माण में मेरे निज खाता नं.409 का एक 30 फुट का टुकडे को सरकारी घोषित कर उस पर निर्माण कार्य शुरू कर दिया है। मैने तहसीदार साहब को यह कागज भी दिखाए परन्तु उन्होने मेरी एक नही सूनी।

जानकारी यह भी आ रही है कि खनियाधानां निवासी  दीपक जैन व प्रदीप जैन की जमीन का कुछ हिस्सा भी इस सरकारी गोदाम निर्माण में दबा लिया है। इस जमीन में भी जेबीसी लगाकर तहसीलदार ने खुदाई शुरू कर दी है।

वो कुछ नहीं  है वो तो सरकारी जमीन है और 30 फिट वाला अलग है  कल हम लोग गये  थे थाना प्रभारी भी साथ में थे पूरी नाप तोल करके पूरा फायनल कर दिया था वहां किसी की जमीन नहीं है।
जे.पी.गुप्ता तहसीलदार खनिंयाधाना