मै अगर भेदभव करती तो सड़कों को पैसा क्यो लाती:यशोधरा

शिवपुरी। नगर पालिका अध्यक्ष मुन्ना लाल कुशवाह को दिए गए नोटिस की म्याद खत्म होने के दौरान दिए गए जबाब पर यशोधरा राजे सिंधिया ने संयमित जबाब देते हुए कहा कि वह सीधे और सरल व्यक्ति हैं तथा ऐसे आरोप नहीं लगा सकते।

लेकिन जब उन्हें बताया गया कि योजनाबद्ध ढंग से प्रेस नोट के जरिये श्री कुशवाह ने आरोप लगाया है तो यशोधरा राजे ने फिर भी उनका बचाव करते हुए कहा कि यदि उन्होंने आरोप लगाया है तो ऐसा किसी के कहने से लगाया होगा। 

यशोधरा राजे ने बस स्टेण्ड पर पत्रकारों के सवाल के जवाब में श्री कुशवाह के आरोपों का जवाब देते हुए कहा कि भाजपा सरकार ने इस आधार पर नगर पालिका शिवपुरी से पक्षपात कभी नहीं किया कि परिषद में कांग्रेस का अध्यक्ष है। 

यदि ऐसा होता तो मैं शहर की सड़कों के निर्माण के लिए प्रदेश सरकार से 3 करोड़ रूपये लेकर नहीं आती। यशोधरा राजे ने दु:ख व्यक्त किया कि आज प्रदेश का स्थापना दिवस समारोह है, लेकिन समारोह में नपाध्यक्ष श्री कुशवाह नहीं आए। 

उन्होंने कहा कि मेरी इच्छा थी कि नगर विकास के लिए मैं स्थापना दिवस समारोह में नपाध्यक्ष से चर्चा करती, लेकिन पता नहीं क्यों वह नहीं आए। जब एक पत्रकार ने श्री कुशवाह के इस आरोप पर यशोधरा राजे की प्रतिक्रिया जाननी चाही जिसमें नपाध्यक्ष ने कहा था कि कांग्रेस अध्यक्ष होने के कारण उनके खिलाफ षड्यंत्र किया जा रहा है।